Thursday, May 23, 2024 at 2:11 PM

कार्तिक ने शुरू की भूल भुलैया 3 की शूटिंग, बोले- करियर की सबसे बड़ी फिल्म की शुरुआत कर रहा हूं

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर बंपर कमाई की थी। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी यह हॉरर कॉमेडी लोगों को खूब पसंद आई थी। अब दर्शकों को इस फिल्म के तीसरे भाग का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच कार्तिक ने अपने चाहने वालों को इस फिल्म से जुड़ा बड़ा अपडेट दिया है।

अभिनेता ने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। .अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा करते हुए लिखा, “करियर की सबसे बड़ी फिल्म की शुरुआत कर रहा हूं”। फोटो में कार्तिक को देवी-देवाओं के सामने प्रार्थना करते हुए देखा जा सकता है।

इस पोस्ट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। लोग उन्हें इस फिल्म के लिए लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “बहुत-बहुत शुभकामनाएं।” दूसरे यूजर ने लिखा, “भगवान कार्तिक का साथ देना।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मंजूलिका और रूह बाबा को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।” इसके अलावा बहुत से यूजर्स इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर कर अपनी खुशी व्यक्त कर रहे हैं।

फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। उनके अलावा इसमें तृप्ति डिमरी और विद्या बालन भी हैं। पिछली फिल्म की तरह इस बार भी अनीस बज्मी इसका निर्देशन कर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि फिल्म में माधुरी दीक्षित नजर आ सकती हैंँ। हालांकि, इसको लेकर कोई आधिकारिक एलान अब तक नहीं किया गया है।

भूल भुलैया 2 के बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन की बात करें तो फिल्म ने घरेलू टिकट खिड़की पर 185.92 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। यह कार्तिक की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक जल्द ही कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन में नजर आने वाले हैं।

Check Also

अपनी चतुराई और हाजिरजवाबी से हंसाएंगे ‘मुल्ला नसरुद्दीन’, हास्य पात्र पर फिल्म बनाएंगे एआर रहमान

दिग्गज संगीतकार एआर रहमान निर्माता बॉबी बेदी और टेक्नीकलर समूह के साथ एक फिल्म के …