Friday, March 1, 2024 at 2:37 AM

प्रभास-दीपिका फिल्म कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट टली, मेकर्स ने किया नई तारीख का एलान

प्रभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत बहुप्रतीक्षित साइंस-फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज डेट आधिकारिक तौर पर स्थगित कर दी गई है। निर्माताओं द्वारा फिल्म की रिलीज तारीख को खिसकाने की योजना के बारे में चर्चा के बीच, अब पुष्टि हो गई है कि बड़े बजट की यह फिल्म 9 मई को दुनिया भर में बड़े स्क्रीन पर रिलीज होगी।

‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज डेट टली
‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज डेट को स्थगित करने का निर्णय उन रिपोर्टों के बाद आया है, जिनमें कहा गया था कि निर्माता बॉक्स ऑफिस पर बिना किसी क्लैश के धमाल मचाना चाहते हैं। यह ध्यान में रखते हुए कि प्रभास ने अपनी फिल्म ‘सलार’ को 22 दिसंबर को ही रिलीज किया था, ‘कल्कि 2898 एडी’ टीम ने जनवरी रिलीज को बदलने पर विचार किया ताकि अभिनेता की पिछली रिलीज बॉक्स ऑफिस पर अपना प्रदर्शन पूरा कर सके।

‘फाइटर’ भी एक मुख्य कारण!
स कदम का दीपिका पादुकोण के फैंस ने भी स्वागत किया है, जो 25 जनवरी को अपनी एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आएंगी। अगर ‘कल्कि’ अपनी जनवरी रिलीज पर अड़ी रहती, तो यह अभिनेत्री के बॉक्स ऑफिस बिजनेस से टकरा जाती। नई रिलीज तारीख की घोषणा एक विशेष कार्यक्रम में की गई, जिसमें फिल्म के किरदार रेडर्स ने नई मई रिलीज के पोस्टर पकड़े हुए थे।

‘कल्कि 2898 एडी’ निर्देशक, स्टारकास्ट
‘कल्कि 2898 एडी’ की नई रिलीज तारीख की घोषणा ने फैंस के बीच प्रत्याशा बढ़ा दी है, और अब इस साइंस-फाई फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुकता से दिन गिन रहे हैं। पहली बार, फिल्म का पिछले साल कॉमिककॉन में भव्य लॉन्च हुआ था। निर्माताओं ने पहला टीजर जारी किया जिसमें एक डायस्टोपियन भविष्य पर आधारित इस फिल्म में सामने आने वाले सभी एक्शन और रोमांच की झलक दिखाई गई। ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।

Check Also

ऑस्कर प्रेजेंटर के पहले राउंड में शामिल हैं ये नाम, भारत में इस दिन होगा अवॉर्ड का सीधा प्रसारण

96वें अकादमी पुरस्कार के पहले दौर की घोषणा हो चुकी है। 10 मार्च को ऑस्कर …