Monday, July 15, 2024 at 7:13 AM

‘मेरी क्रिसमस’ का क्लाइमेक्स देख चकराया विक्की कौशल का सिर, कटरीना-विजय के फैन हुए अभिनेता

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ आखिरकार रिलीज हो गई है। फिल्म को शुरुआती तौर पर दर्शकों और समीक्षकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में कटरीना और विजय के अभिनय की भी सराहना हो रही है। वहीं इस बीच अब कटरीना के पति और अभिनेत्री विक्की कौशल ने ‘मेरी क्रिसमस’ फिल्म की समीक्षा की और इसे कटरीना का अब तक का सबसे अच्छा काम बताया। उन्होंने अपने लंबे नोट में विजय सेतुपति की भी जमकर तारीफ की।

‘मेरी क्रिसमस’ से कटरीना कैफ की तस्वीर साझा करते हुए विक्की कौशल ने फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए अपनी पत्नी और विजय सेतुपति की प्रशंसा करते हुए एक लंबा नोट लिखा। अभिनेता ने लिखा, ‘मेरी क्रिसमस, आपके प्यार पर बहुत गर्व है कि आपने कितनी खूबसूरती से श्रीराम सर की उत्कृष्ट कहानी और ‘मारिया’ की जटिलताओं के सामने खुद को समर्पित कर दिया है, उसका कच्चापन, उसका रहस्य, उसका जादू, सब कुछ इतनी ईमानदारी से किया है और बारीकियां और वह नृत्य… उफ, यह वास्तव में आपका अब तक का सबसे अच्छा काम है। विजय सेतुपति सर, पता नहीं आप अपने किरदारों में बच्चों जैसी मासूमियत कैसे लाते हैं, लेकिन आपको अल्बर्ट को जीवंत करते हुए देखना बेहद खुशी की बात है।’

उन्होंने आगे कहा कि फिल्म एक रोमांचकारी यात्रा है। उन्होंने लिखा, ‘श्रीराम राघवन, विजय सेतुपति, कटरीना कैफ, संजय कपूर, विनय पाठक और रमेश तौरानी , जब लोग फिल्म देखेंगे तो आप लोग कैसे उन्हें झूमने पर मजबूर कर देंगे, खासकर यह अंत। अपने नजदीकी सिनेमाघरों में इस रोमांचक मजेदार सवारी का आनंद लें। क्रिसमस की बधाई।

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने भी मेरी क्रिसमस में कटरीना कैफ के प्रदर्शन की प्रशंसा की। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मेरी क्रिसमस’ मेरे द्वारा देखी गई सबसे बेहतरीन थ्रिलर में से एक है। इसने मुझे इसकी दुनिया में खींच लिया। पहले फ्रेम के दोनों किरदारों ने यह सुनिश्चित किया कि मैं पूरी तरह बंधा हुआ हूं और जब क्लाइमेक्स आता है तो मैं अपने नाखून काटने लगता हूं। क्या रोलर कोस्टर की सवारी है। श्रीराम राघवन सर की प्रतिभा गति में अंधेरे कविता की तरह है। कटरीना कैफ बहुत शानदार हैं। फिल्म में मैं मदद नहीं कर सका, लेकिन वह सब कुछ महसूस कर सका, जिससे वे फिल्म में गुजर रही हैं। बिल्कुल शानदार। विजय सेतुपति हमेशा की तरह इस फिल्म में भी देखने लायक हैं। रमेश तौरानी बधाई हो।

Check Also

‘द शाइनिंग’ स्टार शेली डुवैल का निधन, 75 की उम्र में इस बीमारी के कारण गई जान

शेली डुवैल के प्रशंसकों के लिए दुखद खबर सामने आई है। ‘द शाइनिंग’ और ‘नैशविले’ …