Tuesday, February 27, 2024 at 6:37 PM

‘माफ करना आंटी, लेकिन वो सड़क पर…,’ अंकिता लोखंडे की सास के बयान पर फूटा रश्मि देसाई का गुस्सा

‘बिग बॉस 17’ का सफर अब अपने चरम है। हर एक कंटेस्टेंट खुद को शो में बनाए रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। धीरे-धीरे हर किसी के पत्ते खुल रहे हैं, और असली व्यक्तित्व सामने आ रहा है। शो, फिनाले की ओर कदम बढ़ा रहा है। बिग बॉस का फैमिली वीक शुरू हो चुका है, और यह काफी धमाकेदार लग रहा है। हालिया एपिसोड में शो में अंकिता लोखंडे की मां और सास दोनों शिरकत करती नजर आईं। वहीं, अंकिता लोखंडे की सास ने उन्हें लेकर नेशनल टेलीविजन पर कुछ ऐसा कह दिया, जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है। अब अंकिता लोखंडे की सास पर टीवी की चर्चित अभिनेत्री रश्मि देसाई पलटवार करती नजर आई हैं।

अंकिता लोखंडे की सास, विक्की जैन की मां रंजना जैन ने अभिनेत्री के खिलाफ कड़े बयान दिए हैं। एक मीडिया बातचीत में, रंजना ने कहा कि परिवार उनकी शादी के खिलाफ था, और उन्होंने यह भी कहा, ‘हीरोइन को पाना आसान नहीं’। इसके साथ ही रंजना ने शो में भी अंकिता के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की, जिस पर अभिनेत्री की आंख से आंसू छलक उठे। अब अंकिता की दोस्त रश्मि देसाई उनके समर्थन में खड़ी होती और विक्की की मां पर पलटवार करती नजर आई हैं।

रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम पर रंजना के इंटरव्यू की एक क्लिप के साथ स्टोरी शेयर की और लंबा नोट लिखा। रश्मि ने लिखा, ‘मुझे माफ कीजिएगा आंटी। मगर वो यह शो कभी नहीं करना चाहती थी। उसने यह कदम सिर्फ अपने पति विक्की जैन के प्यार के लिए उठाया था, और खर्चे पालने पड़ते हैं का क्या मतलब हुआ आंटी?? दोनों ने लव मैरिज की थी। और इससे पहले भी वो रोड पर नहीं थी। वो अंकिता लोखंडे है।’

रश्मि देसाई यहीं नहीं रुकीं और उन्होंने आगे जोड़ा, ‘ भले बिग बॉस आपके बेटे पर पैसे लगाए। लड़की हमारी भी खरा सोना है। सबकी अपनी लड़ाई होती है, पर आप नहीं चाहतीं कि इनकी शादी टिके। हर पति-पत्नी में झगड़ा होता है, और शो भी मुश्किल है। दो दिन में आपका ये हाल है। चार महीने निकालेंगी तो आप तकलीफ समझेंगी पर आपकी इज्जत करती हूं। हमेशा करूंगी पर आप यहां गलत हैं।’ रश्मि देसाई का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

लेटेस्ट एपिसोड में विक्की की मां उस घटना के बारे में बात करती नजर आईं जब अंकिता ने विक्की को लात मारी थी। रंजना जैन ने कहा, ‘जिस दिन तुमने लात मारी थी ना। पापा ने तुरत तुम्हारी मम्मी को फोन किया था कि क्या तुम भी अपने पति को ऐसे ही लात मारती थी।’ यह खुलासा अंकिता को दुख पहुंचाता है क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपने पिता को खोया है। अभिनेत्री तुरंत अपना असंतोष व्यक्त करती हैं। अंकिता कहती हैं, ‘मम्मी को फोन करना क्या जरूरी था। मेरी मां अकेली हैं वहां। मेरे पापा की मौत हुई है मम्मा, आप मुझे बोलिए जो बोलना है, प्लीज मेरी मां को कुछ नहीं कहिए।’ अंकिता ने अपने व्यवहार के लिए माफी भी मांगी।

Check Also

‘रंग दे बसंती’ की कहानी पढ़ रो पड़े थे शाहिद कपूर, अभिनेता ने फिल्म ठुकराने की बताई वजह

बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार शाहिद कपूर आज 43 साल के हो गए हैं। …