Thursday, October 24, 2024 at 4:01 AM

बॉक्स ऑफिस पर एक साथ ‘राम सेतू’ और ‘थैंक गॉड’ हुई रिलीज, अबतक दोनों फिल्मों ने की इतने करोड़ की कमाई

फिल्म ने पहले दिन ही अच्छा प्रदर्शन किया और लगभग 15.25 करोड़ रुपये कलेक्शन किया . इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर एक साथ दो फिल्में रिलीज हुई हैं. राम सेतु इस साल अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है

उनकी हालिया सभी फिल्में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहीं, वहीं राम सेतु दूसरे दिन भी फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल रही.राम सेतु ने ब्रह्मास्त्र के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग भी हासिल की है.

इन नंबरों के साथ फिल्म काफी आशाजनक लग रही है. राम सेतु का निर्देशन फिल्म निर्माता अभिषेक शर्मा ने किया है. अजय की फिल्म थैंक गॉड रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई थी. फिल्म को लेकर कई जगह पर प्रदर्शन देखने को मिला था. कई लोगों अजय के किरदार के खिलाफ आवाज उठाई थी. कोर्ट में अभी थैंक गॉड को लेकर केस चल रहा है.

राम सेतु एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा फिल्म है. महाकाव्य रामायण के अनुसार राम सेतु भगवान राम की सेना द्वारा अपनी पत्नी सीता को बचाने के लिए लंका पहुंचने के लिए बनाया गया एक पुल है.अक्षय कुमार-स्टारर राम सेतु और अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा​ की थैंक गॉड के बीच बॉक्स ऑफिस पर घमासान जारी है.

 

Check Also

‘सिंघम’ करने के लिए खुद को लकी मानती हैं काजल अग्रवाल, बोलीं- फिल्म ने सेट किया नया ट्रेंड

‘सिंघम’ फिल्म को 18 अक्तूबर को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस …