Thursday, September 19, 2024 at 9:34 PM

राहुल गांधी आज करेंगे अहमदाबाद का दौरा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ होगी बैठक

नई दिल्ली:  लोकसभा में विपक्ष के नेता (एलओपी) और कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को अहमदाबाद का दौरा करेंगे। गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष शक्तिसिंह गोहिल ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी 12 बजे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। राहुल गांधी के गुजरात दौरे का विवरण देते हुए शक्तिसिंह गोहिल ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस परिवार के कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे और उनसे बातचीत करेंगे।

शक्तिसिंह गोहिल ने कहा, “हमारे नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी छह जुलाई को अहमदाबाद में राज्य कांग्रेस कार्यालय आ रहे हैं। वह कांग्रेस परिवार के कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे और उनसे बातचीत करेंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे पूरे गुजरात से कई लोगों ने फोन किया, जिनके साथ भाजपा ने अन्याय किया। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी न्याय के लिए लड़ते हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें भाजपा पर भरोसा था, लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला। अब वे राहुल गांधी के सामने अपनी बार रखना चाहते हैं। इसलिए हम भी उनसे अनुरोध करते हैं कि वे एक बार बात करें। राहुल गांधी शनिवार को 12 बजे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।”

Check Also

अदालत ने प्रज्वल रेवन्ना की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा, पीड़िताओं के नाम लेने से किया मना

बंगलूरू: कर्नाटक हाई कोर्ट ने यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे जनता दल (एस) …