Monday, June 24, 2024 at 7:57 AM

लापरवाही से कार चलाने के मामले में पुलिस ने नाबालिग के पिता को हिरासत में लिया, दो लोगों की हुई थी मौत

पुणे:  महाराष्ट्र के पुणे में रविवार को एक लग्जरी कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद पुलिस ने कार के चालक 17 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में पुलिस लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में नाबालिग आरोपी के खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम की धाराओं के तहत एक वयस्क के रूप में मुकदमा चलाने की अनुमति मांग रही है। हालांकि, अब इस मामले में पुलिस ने नाबालिग के पिता को मंगलवार की सुबह छत्रपति संभानगर से हिरासत में लिया। पिता की पहचान विशाल अगरवाल के तौर पर की गई है।

पिता को हिरासत में लिया गया
इस मामले में पुलिस ने दावा किया कि नाबालिग नशे में धुत होकर कार चला रहा था। रविवार को कल्याणी नगर में उसकी कार एक मोटरसाइकिल से टकरा गई। पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कहा, “हमने छत्रपति संभाजीनगर से नाबालिग के पिता को हिरासत में ले लिया। उन्हें पुणे लाया जा रहा है, जहां उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।”

पुलिस ने नाबालिग के पिता के खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 और 77 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बार के मालिक और स्टाफ के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। उनपर एक नाबालिग को शराब परोसने का आरोप लगा है। एफआईआर में बताया गया कि लड़के के पास वैध ड्राइविंग लाइसेंस न होने के बावजूद पिता ने उसे कार दे दी।

Check Also

बिहू से कमाए पैसे को महिला ने चाय के स्टॉल में किया निवेश; सीएम सरमा बने ग्राहक, ली चाय की चुसकी

गुवाहटी:  असम में एक युवा महिला रिकॉर्ड सेटिंग बिहू प्रदर्शन में कमाए गए पैसे से …