Sunday, June 23, 2024 at 4:47 PM

‘भगवान के सामने प्रायश्चित करूंगा’, प्रभु जगन्नाथ को लेकर फिसली जुबान तो संबित पात्रा ने पेश की सफाई

भुवनेश्वर:  भगवान जगन्नाथ को लेकर दिए गए बयान पर भाजपा नेता संबित पात्रा की काफी आलोचना हुई है। हालांकि, उन्होंने अब अपने बयान पर सफाई पेश की। भाजपा नेता ने अपने बयान को लेकर माफी मांगी। उन्होंने कहा कि वह अपनी जुबान फिसलने के लिए माफी मांगते हैं और भगवान जगन्नाथ के नाम पर प्रायश्चित करेंगे। प्रायश्चित के लिए वह उपवास रखेंगे।

संबित पात्रा ने पेश की सफाई
जुबान फिसलने के कारण पुरी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार संबित पात्रा चर्चा में आ गए थे। उन्होंने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए कहा, “भगवान जगन्नाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भक्त हैं। उन्होंने बाद में कहा कि उनकी जुबान फिसल गई थी।” पात्रा ने सोमवार की रात को कहा, “आज मेरा एक बयान चर्चा में है। जब पीएम मोदी पुरी में रोड-शो कर रहे थे, तब मैं मीडिया से बातचीत कर रहा था। मैंने करीब 15-16 चैनलों से बात की है, जिसमें मैंने कहा कि पीएम मोदी भगवान जगन्नाथ के भक्त हैं। गुजरात के मुख्यमंत्री रहने के दौरान या उससे पहले भी पीएम मोदी अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर में अक्सर जाया करते थे।”

भाजपा नेता ने आगे कहा, “मैं हर चैनल में यह बात दोहराता हूं। ऐसा हुआ कि गर्मी के मौसम में बहुत सारे लोगों के बीच मुझे जो बोलना था, मैंने उसका उल्टा बोल दिया। मैंने गलती से बोल दिया कि भगवान जगन्नाथ पीएम मोदी के भक्त हैं। ऐसा नहीं हो सकता है। कोई भी व्यक्ति यह नहीं कह सकता कि भगवान किसी व्यक्ति के भक्त हैं। मैं मानता हूं कि मेरे बयान से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। अनजाने में गलती होने पर भगवान भी माफ कर देते हैं।”

Check Also

पवन कल्याण को नहीं हरा पाए तो जगनमोहन की पार्टी के नेता ने बदला अपना नाम, चुनाव में ही किया था वादा

अमरावती: इस वर्ष लोकसभा और विधानसभा चुनाव के दौरान पक्ष विपक्ष के नेताओं ने कई दावे …