Sunday, August 14, 2022 at 6:47 AM

नूपुर शर्मा का सिर कलम करने पर मकान देने का दावा करने वाले सलमान चिश्ती को पुलिस ने किया अरेस्ट

अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया था. धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद से सलमान चिश्ती फरार चल रहा था। एएसपी विकास सांगवान ने सलमान चिश्ती की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

एएसपी विकास सांगवान ने कहा, हमें सूचना मिली थी कि दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती द्वारा भ्रामक और आपत्तिजनक वीडियो डाला गया है, जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी।इसका वीडियो वायरल होने के बाद से अजमेर दरगाह के खादिम की निंदा हो रही थी. उन्होंने बताया सलमान चिश्ती को उनके घर से पकड़ा गया है।

खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो वैसा ही है, जैसा वीडियो उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज मोहम्मद और गौस मोहम्मद ने कन्हैयालाल की हत्या से पहले तैयार किया था.जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, ये वादा करता है सलमान

उन्होंने नूपुर शर्मा के संबंध पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पुलिस अधिकारी ने बताया, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सलमान चिश्ती ने नशे में यह वीडियो बनाया था। सलमान चिश्ती हिस्ट्रीशीटर भी हैं और उसके खिलाफ 13 मामले भी दर्ज हैं।

Check Also

उत्तर प्रदेश में मानसून की रफ्तार हुई धीमी, गरज चमक के साथ हल्की बारिश की आशंका

 उत्तर प्रदेश में मानसून की रफ्तार सुस्त होने से पिछले दो-तीन दिनों से उत्तर प्रदेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *