Sunday, August 14, 2022 at 6:34 AM

Kali Controversy: महुआ मेाइत्रा के सपोर्ट में आए शशि थरूर कहा-“काली पर महुआ ने वही बोला जो हर हिंदू जानता है’

मां काली पर दिये गये महुआ मोइत्रा के बयान का हर तरफ विरोध हो रहा है. आम लोगों के साथ-साथ राजनीतिक पार्टियां भी उनकी निंदा कर रही हैं.अब कांग्रेस नेता शशि थरूर मोइत्रा के समर्थन में उतर आए हैं।थरूर ने ट्वीट के जरिए कहा, महुआ मोइत्रा ने जो कुछ भी कहा, वह हर हिंदू जानता है। उन्होंने कहा कोई धर्म को किस तरह से मानता है, यह उस पर(भक्त) पर ही छोड़ दें।

Mahua Moitra के समर्थन में शशि थरूर ने लिखा कि महुआ पर हो रहे हमलों ने मुझे अचंभे में डाल दिया है. ये हमले वह चीज कहने के लिए हो रहे हैं जो कि हर हिंदू जानता है.महुआ के बयान पर भाजपा हमलावर है। उनके बयान को लेकर कई जगहों पर एफआईआर दर्ज की जा रही है।

हिंदू जानते हैं कि हमारी पूजा का तरीका देश के अलग-अलग हिस्सों में एक जैसा नहीं है. देवी को कोई क्या चढ़ाता है, यह देवी से ज्यादा भक्त के बारे में बताता है.उन्होंने कहा, महुआ मोइत्रा पर हो रहे हमलों ने मुझे हैरान कर दिया है।

ये हमले उस वजह से हो रहे हैं, जो हर हिंदू जानता है। हिंदू जानते हैं कि देश में हर जगह पूजा करने का तरीका अलग-अलग है। देवी पर कोई क्या चढ़ाता है, यह वह भक्त ही जानता है। डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को लेकर विवाद के बीच सांसद महुआ मोइत्रा ने बयान दिया था. इसपर विवाद हुआ था.

Check Also

उत्तर प्रदेश में मानसून की रफ्तार हुई धीमी, गरज चमक के साथ हल्की बारिश की आशंका

 उत्तर प्रदेश में मानसून की रफ्तार सुस्त होने से पिछले दो-तीन दिनों से उत्तर प्रदेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *