Wednesday, April 24, 2024 at 6:20 PM

पलक तिवारी ने आखिरकार कबूल ही ली Ibrahim Ali Khan संग रिश्ते की बात कहा-“प्यार सोच समझकर…”

टेलीविजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

पलक सालों पहले पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के गाने बिजली-बिजली में नजर आई थीं। उन्होंने अपनी मां श्वेता को अपनी दूसरी लोकेशन बताई थी। मगर उस समय वो दूसरी लोकेशन पर थी। हालांकि न तो पलक ने और न ही खुद इब्राहिम ने कभी अपने लिंकअप और अफेयर की खबरों पर रिएक्ट किया। लेकिन अब पलक ने फाइनली चुप्पी तोड़ी है और बताया कि वो इब्राहिम को डेट कर रही हैं या नहीं।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने इब्राहिम संग लिंकअप की खबरों पर सफाई दी। इंटरव्यू के दौरान जब पलक से पूछा गया कि क्या वो इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं? इस सवाल पर उन्होंने कहा, ‘दो फिल्मों की शूटिंग ने मुझे लाइफ में काफी बिजी रखा है और मैं संतुष्ट हूं। यही मेरा एकमात्र फोकस है और ये मेरे लिए एक बहुत ही खास साल है।

प्यार को लेकर अपनी राय बताते हुए पलक ने आगे कहा, ‘प्यार को भी कैलकुलेट नहीं किया जा सकता और न ही इसकी भविष्यवाणी की जा सकती है कि कब कहां और किससे प्यार होगा। इस स्टेज पर मेरे लिए काम सबसे पहले है।

Check Also

सनी ने उड़ाया विक्की के गाने का मजाक, कहा- गाना शुरू कर देगा तो दिक्कत हो जाएगी

हाल ही में, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल …