Tuesday, February 27, 2024 at 7:41 PM

‘एनिमल’ के मुरीद हुए PAK के पत्रकार, रणबीर को पड़ोसी मुल्क से मिला प्यार, बोले-वे सुपरस्टार हैं

फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स-ऑफिस पर अपनी सफलता के लिए सुर्खियां बटोर रही है, लेकिन फिल्म ने हिंसा का महिमामंडन करने के लिए कुछ विवाद भी पैदा किए थे। अब इस बीच पाकिस्तान के दो पत्रकारों ने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की है। ‘एनिमल’ को भले ही भारत में आलोचकों से आलोचना का सामना करना पड़ रहा हो, लेकिन पड़ोसी पाकिस्तान में दो पत्रकारों को फिल्म काफी अच्छी लगी है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, हसन चौधरी ने पाकिस्तानी पत्रकार उस्मान के साथ लंदन में रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म देखी और उनके पास रणबीर के प्रदर्शन और फिल्म के बारे में कहने के लिए केवल अच्छी बातें थीं। हिंदी फिल्म प्रेमी हसन चौधरी ने अपनी भविष्यवाणी को याद किया, जब रणबीर की पहली फिल्म ‘सांवरिया’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था और उन्होंने घोषणा की थी कि ऋषि कपूर का बेटा एक बड़ा अभिनेता बनेगा।

हसन और उस्मान दोनों ही अभिनेता से पूरी तरह प्रभावित दिखे। हसन को लगा कि रणबीर को अपनी फिल्मों के लिए अधिक शुल्क लेना चाहिए और उन्हें फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए सभी पुरस्कार मिलने चाहिए। उन्होंने सुझाव दिया कि जो लोग सिनेमा से प्यार करते हैं, उन्हें यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए और यह अनुभव के लायक है।

दोनों को फिल्म में हिंसा पसंद नहीं आई, उन्हें लगा कि यह दर्शकों की क्षमता से कहीं अधिक है। वे इस बात से आश्चर्यचकित थे कि निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने यह कहानी कैसे बनाई है जो आपको अंत तक बांधे रखती है। उन्होंने उन लोगों के लिए चेतावनी दी जो आसानी से नाराज हो जाते हैं या हिंसा पसंद नहीं करते है। संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना , बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेरॉय हैं। यह 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज हुई थी। फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में डटी हुई है।

Check Also

‘रंग दे बसंती’ की कहानी पढ़ रो पड़े थे शाहिद कपूर, अभिनेता ने फिल्म ठुकराने की बताई वजह

बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार शाहिद कपूर आज 43 साल के हो गए हैं। …