Tuesday, February 27, 2024 at 12:19 AM

‘डंकी’ के सेट पर शाहरुख ने मजेदार अंदाज में मनाया मेरा जन्मदिन, खास पल को साझा कर भावुक हुए विक्रम कोचर

अभिनेता विक्रम कोचर हाल ही में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ में नजर आए। अब उन्होंने फिल्म में शाहरुख के साथ काम करने का अनुभव साझा किया। विक्रम ने बताया कि शाहरुख के छोटे-छोटे इशारों ने उन्हें भावुक कर दिया, जैसे सेट पर सुबह तीन बजे विक्रम का जन्मदिन मनाना। इसके साथ ही वे शाहरुख के घर ‘मन्नत’ में दो बार गए, जहां उन्हें बहुत प्यार मिला और बहुत अच्छा लगा।

विक्रम कोचर ने कहा कि उनके पास शाहरुख का नंबर नहीं है, लेकिन वे अपने मैनेजर के जरिए उन्हें संदेश भेजते हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं शाहरुख खान का नंबर मांगने से डर रहा था। मेरे पास उसके मैनेजर का नंबर है। यहां तक कि अगर मुझे शाहरुख को कुछ संदेश भी भेजना होता है तो मैं उनके माध्यम से ही संदेश भेजता हूं। मुझे पूजा मैम के माध्यम से कई बार उनके संदेश मिले, लेकिन हां, कभी-कभी मुझे संदेश मिलते हैं।’

सेट से एक प्यारी सी याद साझा करते हुए उन्होंने कहा, ‘हम पूरी रात एक अंडरवाटर सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और अगले दिन मेरा जन्मदिन था। हम सुबह तीन या चार बजे तक शूटिंग कर रहे थे और सीन के बाद किसी ने मुझे फोन किया और कहा कि सर बुला रहे हैं, जब मैं गया तो मैंने देखा कि एक टेबल पर तीन केक रखे हुए थे और बीच में शाहरुख खड़े थे। हम कुछ भी रिकॉर्ड नहीं कर सके, क्योंकि हम सेट पर थे। उन्होंने सुनिश्चित किया कि वह वहां मौजूद रहें और मेरे साथ जश्न मनाएं। उन्होंने मुझे गले भी लगाया।’

विक्रम ने इससे पहले बताया था कि शाहरुख के साथ काम करना एक सहज और आनंददायक अनुभव था। उन्होंने सेट पर आरामदायक माहौल बनाने के लिए अभिनेता की सराहना की और कहा कि किंग खान खुली बातचीत को प्रोत्साहित करते हैं। किंग खान ने कभी किसी को यह महसूस नहीं कराया कि वे एक स्टार के साथ काम कर रहे हैं, बल्कि उन्होंने सेट पर एक सहयोगात्मक माहौल को बढ़ावा दिया।

वहीं बात करें ‘डंकी’ फिल्म की तो 21 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था। यह शाहरुख और राजू के बीच पहला सहयोग था। विक्रम ने कॉमेडी-ड्रामा में बलिंदर उर्फ बुग्गू लखनपाल की भूमिका निभाई थी। फिल्म में शाहरुख खान और विक्रम कोचर के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

Check Also

पति के रूप में किरण को आमिर से थीं ये शिकायतें, तलाक के बाद पूर्व पत्नी ने गिनाई थीं उनकी कमियां

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने किरण राव के साथ दूसरी शादी की थी, …