Saturday, October 26, 2024 at 5:50 AM

कंट्रोवर्सिअल शो बिग बॉस में आया नया मोड़, अर्चना गौतम को शो से बेदखल किया गया

बिग बॉस इन दिनों टीवी पर सबसे ज़्यादा फॉलो किया जाने वाला कंट्रोवर्सिअल शो बना हुआ है। इस शो की पॉपुलैरिटी हर साल बढ़ती ही जाती है। वही ये सिलसिला इस साल भी बरकार है। अबतक किसी भी सीजन मे नज़र नहीं आया।

 इस सीजन मे एक लड़की खूब धमाल मचा रही है। वो कोई और नहीं बल्कि अर्चना गौतम है।अर्चना अपनी आवाज़ और अपनी हरकतों की वजह से शो मे सबसे ज़्यादा लाइमलाइट लूट रही है।  अब इस शो से जुडी एक बड़ी शॉकिंग खबर सामने आ रही है।

 

 

अब ऐसी खबरे सामने आ रही है कि बिग बॉस ने अर्चना को शो से एविक्ट कर दिया है। सुनकर आपको भी लगा न झटका! लेकिन रिपोर्ट्स यही दावा कर रही है कि बिग बॉस में एक शॉकिंग एविक्शन देखने को मिलने वाला है। दरअसल, बीती रात घर मे हुई हिंसा के चलते बिग बॉस ने अर्चना गौतम को घर से बेघर कर दिया है।

 

अब इस शो के फैंस सोशल मीडिया पर ये खबर सुनकर काफी उदास नज़र आ रहे है। लोग शो के मेकर्स पर अपना गुस्सा भी जता रहे है और उन्हें वापिस शो मे लेनी की मांग भी कर रहे है।  अब उन्हें एंटरटेनमेंट क्वीन भी कहा जाता है। ऐसे मे अर्चना के एविक्शन से शो की TRP पर भी इसका असर दिखाई दे सकता है। बाकी आगे क्या होने वाला है वो तो अब आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

Check Also

पिता के साथ रिश्ते को लेकर सामंथा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारा रिश्ता बहुत मुश्किल…

साउथ अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी को …