Tuesday, July 16, 2024 at 5:38 AM

कल्कि 2898 एडी को लेकर नाग अश्विन ने लोगों से किया खास आग्रह, जानें निर्देशक ने क्या कहा?

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कल्कि 2898 एडी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। यह फिल्म नौ दिनों में 431.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी हैं। बड़ी संख्या में दर्शकों को यह फिल्म पसंद आ रही है। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की आलोचना की है।

कुछ लोगों को फिल्म का पहला हाफ काफी धीमा लगा, तो कुछ प्रभास की अदाकारी में कमियां नजर आईं। इन मिली-जुली प्रतिक्रियाओं के बीच अब फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने आलोचकों को खास अंदाज में जवाब दिया है। हाल ही में किए पोस्ट में उन्होंने लोगों से भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने की अपील की।

उन्होंने एक्स पर लिखा, “इस सप्ताहांत, आइए जश्न मनाएं…. फैंडम, सभी दर्शक और सभी भाषाएं जो एक साथ आ गई हैं…आइए उस बात का जश्न मनाएं। जो दरवाजे भविष्य के फिल्मकारों खुल गए हैं, आइए उसका जश्न मनाएं। विश्लेषण को बाद के लिए बचाकर रखते हैं। इस सप्ताहांत, आइए भारतीय सिनेमा का जश्न मनाएं!”नाग अश्विन की फिल्म ने रिलीज के सात दिनों में ही वर्ल्डवाइड 700 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म आने वाले कुछ दिनों में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

इसकी स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन अहम भूमिकाओं में हैं। वहीं, विजय देवरकोंडा , दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर फिल्म में विशिष्ट भूमिका में हैं। वैजयंती मूवीज के बैनर तले बनी कल्कि 2898 एडी 27 जून को दुनियाभर में सिनेमाघरों में रिलीज थी।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …