Tuesday, July 16, 2024 at 6:22 AM

महादेव सट्टेबाजी एप मामले में साहिल खान को बड़ी राहत, 70 दिन बाद मिली जमानत

महादेव सट्टेबाजी एप मामले में अभिनेता साहिल खान को बड़ी राहत मिली है। इस मामले में उन्हें अदालत ने जमानत दे दी है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वी एम पठाडे ने बुधवार को उनकी जमानत याचिका स्वीकार कर ली। हालांकि विस्तृत आदेश अभी सामने नहीं आ सका है।

साहिल खान को मिली जमानत
साहिल खान की ओर से दायर की गई याचिका में दावा किया गया था कि उनके खिलाफ लगाए गए अधिकांश आरोप महज अटकलें हैं और उनके खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है। साथ ही, इसमें सभी शिकायतों को राजनीति से प्रेरित भी बताया गया था। अधिवक्ता फैज मर्चेंट की ओर से साहिल की यह याचिका दायर की गई थी।

जमानत याचिका के जवाब में पुलिस का दावा
याचिका में कहा गया था कि महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप का इस्तेमाल करने वाले एक भी सदस्य या खिलाड़ी ने प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) में नामित किसी भी आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है। वहीं, याचिका में यह भी कहा गया था कि आरोपी ने अपनी गिरफ्तारी के बाद से जांच में सहयोग किया है। वहीं, पुलिस ने जमानत याचिका के जवाब में दावा किया कि साहिल खान और 31 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ जांच चल रही है।

अप्रैल में हुई थी गिरफ्तारी
बता दें कि बॉम्बे उच्च न्यायालय द्वारा उनकी गिरफ्तारी-पूर्व जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद अभिनेता को इस साल अप्रैल में छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से गिरफ्तार किया गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो साहिल खान को ‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज मी’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। अभिनय के अलावा वह एक फिटनेस विशेषज्ञ के रूप में मशहूर हैं।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …