Friday, June 21, 2024 at 8:12 PM

नड्डा ने NDA के सांसदों के लिए रात्रिभोज का आयोजन किया; मटका कुल्फी, 5 तरह के जूस का लुत्फ उठाएंगे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नई दिल्ली में एनडीए के जीते हुए सांसदों के लिए रविवार को रात्रि भोज का आयोजन किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बाद सभी सांसदों को विभिन्न प्रकार के व्यंजन परोसे जाएंगे। जिससे उन्हें गर्मी से भी राहत मिलेगी।

पांच तरह की ब्रेड के अलावा पंजाबी खाने का काउंटर अलग से लगेगा
रात्रिभोज के मेनू में विशेष रूप से गर्मी से राहत देने वाले व्यंजनों को शामिल किया गया। रविवार रात सांसद जूस, शेक, भरवां लीची, मटका कुल्फी, मैंगो क्रीम और रायता का लुत्फ उठाएंगे। रात के खाने में जोधपुरी सब्जी, दाल, दम बिरयानी और पांच तरह की ब्रेड भी होंगी। इसके अलावा पंजाबी खाने का काउंटर भी लगाया जाएगा।

पांच तरह के जूस के अलावा 3 तरह का रायता परोसा जाएगा

बाजरे का व्यंजन पसंद करने वाले सांसदों के लिए बाजरे की विशेष खिचड़ी होगी। इसमें पांच तरह के जूस और शेक अलावा 3 तरह का रायता परोसा जाएगा।

मीठे के शौकीन नेताओं के लिए खास इंतजाम
मीठे के शौकीन नेताओं के लिए कई प्रकार के व्यंजन होंगे। इसमें आठ तरह की मिठाइयां, सफेद रसमलाई और चार तरह के घेवर होंगे। इसके साथ ही चाय और कॉफी का भी इंतजाम किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेता आज राष्ट्रपति भवन में पद की शपथ लेंगे। इससे पहले नई मंत्रिपरिषद में शामिल होने वाले संभावित मंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री ने चाय पी है।

तीसरा कार्यकाल पूरा करते ही रिकॉर्ड बनाएंगे PM नरेंद्र मोदी
भाजपा के दिग्गज नेता 2014 में सत्ता संभालने के बाद लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में मोदी ने भाजपा को रिकॉर्ड जीत दिलाई और दोनों मौकों पर पूर्ण बहुमत हासिल किया। 9 जून से प्रधानमंत्री के रूप में उनका तीसरा कार्यकाल शुरू हो रहा है। उन्होंने पहली बार 26 मई 2014 को प्रधानमंत्री पद संभाला था। यह कार्यकाल पूरा करते ही तीसरे सबसे लंबे समय तक प्रधानमंत्री रहने वाले नेता हो जाएंगे। हालांकि, तीसरे कार्यकाल में भी वह इंदिरा के रिकॉर्ड की बराबरी नहीं कर पाएंगे।

Check Also

‘NTA की अक्षमता को तुरंत किया जाए दूर’, परीक्षाओं में धांधली पर केंद्र सरकार से बोले CM विजयन

नीट परीक्षा में हुई धांधली के बीच अब हाल ही में हुई यूजीसी नेट की …