Thursday, July 7, 2022 at 3:19 PM

अल-कायदा की धमकी पर मुख्तार अब्बास नकवी ने दी प्रतिक्रिया कहा-“इस्लाम के नाम पर इंसानियत…”

केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि आतंकी संगठन अल-कायदा मुसलमानों के लिए मुसीबत है और वो उनकी हिफाजत नहीं करते हैं.उन्होंने कहा कि अल-कायदा मुसलमानों की हिफाजत नहीं करता बल्कि उनके लिए मुसीबत खड़ा करता है।

ये लोग इस्लाम को सुरक्षा कवच बनाकर इंसानियत को लहु-लुहान करना चाहते हैं। जो लोग पाकिस्तान के प्रोपेगेंडा में फंस रहे हैं उन्हें समझना चाहिए कि हिंदुस्तान की अनेकता में एकता की ताकत को कमजोर नहीं कर सकते।

उन्होंने ये भी कहा कि ये लोग इस्लाम के नाम पर इंसानियत को लहू-लुहान करना चाहते हैं.मुख्तार अब्बास नकवी ने सलेक्टिव मानवधिकार की बात करने वालों पर भी निशाना साधा.

उन्होंने कहा, ‘जो लोग सलेक्टिव मानवधिकार की बात कर रहे हैं. जहां पर मानवधिकार की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, अल्पसंख्यकों पर खुलेआम कत्लेआम, जुर्म और जुल्म की पराकाष्ठा पर आंख बंद करे हुए हैं.’

आतंकवादी समूह अल-कायदा ने कहा है कि वह पैगंबर के सम्मान में लड़ने के लिए दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आत्मघाती हमले शुरू करेगा। वहीं इस टिप्पणी को लेकर दुनिया के कई मुस्लिम देशों ने पहले ही भारत से नाराजगी जताई है।

Check Also

नूपुर शर्मा का सिर कलम करने पर मकान देने का दावा करने वाले सलमान चिश्ती को पुलिस ने किया अरेस्ट

अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने भारतीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *