Saturday, May 4, 2024 at 8:49 AM

मोहाली MMS लीक कांड: आरोपी छात्रा को किया गया गिरफ्तार, वार्डन ने लगाईं फटकार-“कितना घिनौना काम कर रही है तू”

पंजाब, मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं का एमएमएस वायरल की खबर आते ही  जमकर हंगामा हुआ।छात्रों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया और नारेबाजी शुरू हो गई। एक छात्रा को दिल का दौरा पड़ गया, जबकि कुछ की तबीयत बिगड़ गई।

आरोप है कि कॉलेज की ही एक छात्रा ने 60 से ज्यादा छात्राओं का नहाते समय का वीडियो बनाकर शेयर कर दिया। इसकी खबर मिलते ही कॉलेज के दूसरे छात्रो ने रात में ही कॉलेज में प्रदर्शन किया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मोर्चा संभाला। आरोपी छात्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक टीम शिमला से लड़के को गिरफ्तार करने के लिए भेजी गई है।

अब इस मामले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हॉस्टल की वार्डन आरोपी छात्रा को फटकार लगाती नजर आ रही है.गुस्से में दिख रही वार्डन हॉस्टल में आरोपी लड़की से कहती नजर आ रही है, ”…बेशर्म कहीं की. किसने बोला तुझसे वीडियो बनाने के लिए…तेरे को आज ही सस्पेंड करेंगे…कितना गंदा, घिनौना काम कर रही है तू…”

एसएसपी विवेकशील सोनी ने पूरे मामले का खंडन किया और कहा कि आरोपी लड़की ने केवल अपने ही वीडियो भेजे थे। किसी और लड़की के नहीं। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के दौरान एक लड़की की तबीयत बिगड़ी थी। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के बाद लगभग 8 छात्राओं ने आत्महत्या की कोशिश की।

Check Also

पति कर न सका बर्दाश्त, बीच बाजार प्रेमी को दी ऐसी मौत; देखने वालों की कांप गई रूह

उत्तर प्रदेश के आगरा में दिलजले युवक ने रविवार की शाम पत्नी के प्रेमी को …