Sunday, June 23, 2024 at 5:44 PM

‘मोआना 2’ के ट्रेलर ने रचा इतिहास, व्यूज में ‘इनसाइड आउट 2’ और ‘फ्रोजन II’ को दिया धोबी पछाड़

वॉल्ट डिज्नी एनिमेशन स्टूडियो को बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिले पांच साल हो गए हैं और ‘मोआना 2’ मंदी को तोड़ने की कोशिश कर रही है। सीक्वल का ट्रेलर बुधवार को जारी हुआ, जिसने रिकॉर्डतोड़ व्यूअरशिप हासिल की है। ‘मोआना 2’ के ट्रेलर को 24 घंटों में 178 मिलियन बार देखा गया, किसी एनिमेटेड फिल्म के लिए यह अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है।

‘मोआना 2’ ने ‘इनसाइड आउट 2’ को दिया धोबी पछाड़
‘मोआना 2’ के ट्रेलर व्यूज का रिकॉर्ड पिक्सर के ‘इनसाइड आउट 2’ के ट्रेलर को भी पीछे छोड़ने में सफल रहा है। ‘इनसाइड आउट 2’ के ट्रेलर को 24 घंटे में 157 मिलियन बार देखा गया था। वहीं, 2019 के ‘फ्रोजन II’ ट्रेलर को 116 मिलियन व्यूज मिले थे। ‘मोआना 2’ की बात करें तो अपने रास्ते खोजने वाले पूर्वजों से एक अप्रत्याशित कॉल प्राप्त करने के बाद, मोआना को एक साहसिक कार्य के लिए ओशिनिया के सुदूर समुद्र और खतरनाक, लंबे समय से खोए हुए पानी की यात्रा करनी होगी, जिसका उसने पहले कभी सामना नहीं किया है। औली क्रावल्हो और ड्वेन जॉनसन मोआना और देवता माउई के रूप में लौटे हैं।

‘मोआना 2’ का निर्माण
‘मोआना 2’ डेविड डेरिक जूनियर, जेसन हैंड और डाना लेडौक्स मिलर द्वारा निर्देशित है। इसका निर्माण क्रिस्टीना चेन और येवेट मेरिनो ने किया है। एनिमेटेड फिल्म में ग्रैमी विजेता अबीगैल बार्लो और एमिली बियर, ग्रैमी नामांकित ओपेटिया फोई और तीन बार के ग्रैमी विजेता मार्क मैनसीना का संगीत है। .

‘मोआना 2’ की रिलीज डेट
हालांकि, डिज्नी फिल्म के सीक्वल के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन यह माउई और मोआना की कहानी को जारी रखने के लिए तैयार है, जिनकी जोड़ी ने मूल फिल्म में शानदार परिणाम दिए थे। डिज्नी की ‘मोआना’ के बहुप्रतीक्षित सीक्वल ‘मोआना 2’ को लेकर दर्शकों का उत्साह चरम पर है। यह एनिमेटेड फिल्म इस साल 27 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी। वहीं, भारत में यह 29 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …