Saturday, July 27, 2024 at 9:42 AM

कब रिलीज होगा कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर? इस तारीख को लेकर अटकलें तेज

प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ बड़े पर्दे पर 27 जून को दस्तक देने वाली है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का इंतजार लोगों को लंबे समय है। फिलहाल, इस फिल्म का जोर शोर से प्रचार शुरू कर दिया गया है। हाल ही में हैदराबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में फिल्म की रोबोट कार बुज्जी से लोगों का परिचय कराया गया था। इसके अलावा निर्माताओं ने बुज्जी और प्रभास के किरदार भैरव को लेकर दो एपिसोड की एक एनिमेटेड सीरीज भी बनाई है।

प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे एनिमेटेड सीरीज
यह सीरीज कल यानी 31 मई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जा सकेगी। हाल ही में इसका ट्रेलर भी जारी किया गया, जिसे दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। इसे रिलीज करने के पीछे निर्माताओं का मकसद दोनों किरदारों की विस्तृत जानकारी दर्शकों तक पहुंचाना है। साथ ही, निर्माता इस सीरीज के जरिए बच्चों और परिवारिक दर्शकों तक अपनी पहुंच बनाने की कोशिश में भी हैं।

इस तारीख को रिलीज हो सकता है ट्रेलर
इस बीच फिल्म के ट्रेलर को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर 7 जून को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इसको लेकर अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म में ये सितारे आएंगे
कल्कि 2898 ए़डी को 600 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनाया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन भी अहम भूमिका में हैं। वैजयंती मूवीज ने इस फिल्म को निर्माण किया है। वहीं, इसे संतोष नारायणन ने अपनी धुनों से सजाया है।

Check Also

सावन में भगवान शिव पर बनीं इन फिल्मों को लुत्फ उठाएं, लिस्ट में रणबीर और अक्षय की फिल्में शामिल

सावन का पवित्र महीना शुरू हो चुका है। इस महीने को भक्त भगवान शिव का …