Sunday, June 23, 2024 at 10:40 PM

विजय देवरकोंडा की नई फिल्म से जुड़े सत्यदेव, गौतम तिन्ननुरी कर रहे हैं निर्देशन

हाल ही में, विजय देवरकोंडा की नई फिल्म की घोषणा की गई थी। फिलहाल फिल्म को ‘वीडी 14’ नाम दिया गया है। इस फिल्म में विजय एक ग्रामीण की भूमिका में नजर आएंगे, जिसे देखने के लिए उनके फैंस उतावले हो रहे हैं। विजय इन दिनों गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बन रही फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ा एक ताजा अपडेट सामने आ रहा है।

तीन हफ्तों से चल रही है शूटिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सत्यदेव भी विजय देवरकोंडा की इस फिल्म से जुड़ गए हैं। कहा जा रहा है कि उनका किरदार बड़ा अहम होने वाला है। हालांकि, सत्यदेव की फिल्म में क्या भूमिका होगी, इसके बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। सत्यदेव के चाहने वाले उन्हें देखने के लिए काफी उत्सुक है। उनके फैंस को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग तीन हफ्तों से जारी है। फिलहाल इसे विजाग में शूट किया जा रहा है।

फ्लॉप हुई दोनों की पिछली फिल्म
सत्यदेव की पिछली फिल्म ‘कृष्णम्मा’ थी, जिसका बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हश्र हुआ था। फिल्म हर एक दिन दर्शकों के लिए तरसती रही। हालांकि, कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में दी थी। वहीं, विजय की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म का भी बॉ़क्स ऑफिस पर बुरा हाल देखने को मिला था। उनकी फिल्म ‘द फैमिली स्टार’ फ्लॉप हो गई थी।

भाग्यश्री बोरसे भी कर रही हैं काम
गौतम तिन्ननुरी की इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और सत्यदेव के अलावा भाग्यश्री बोरसे भी अभिनय करती नजर आएंगी। यह एक पुलिस ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में भाग्यश्री से पहले श्रीलीला काम करने वाली थीं, लेकिन वो फिल्म से अलग हो गई थीं। विजय को काफी वक्त से एक हिट फिल्म की तलाश है। ‘द फैमिली स्टार’ के अलावा उससे पहले रिलीज हुई ‘लाइगर’ और ‘खुशी’ भी फ्लॉप साबित हुई थी।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …