Thursday, April 25, 2024 at 7:10 AM

जयपुर संभाग की मीटिंग में न आने वाले मंत्रियों-विधायकों पर गरजे गोविंद सिहं, लिया जाएगा स्पष्टीकरण

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिहं डोटासरा ने पीसीसी में जयपुर संभाग की मीटिंग में नहीं आने वाले मंत्रियों-विधायकों पर निशाना साधा है। पीसीसी चीफ ने कहा कि मीटिंग में शामिल नहीं होने वाले मंत्रियों और विधायकों से स्पष्टीकरण लिया जाएगा।

बता दें आज हुई मीटिंग में जयपुर संभाग के 30 में से 20 विधायक और मंत्री नहीं आए।  प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि गैर हाजिर रहने वाले नेताओं से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। रंधावा के निर्देश के बाद डोटासरा अनुपस्थित रहने वाले नेताओं की लिस्ट सौपेंगे।

इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के लिए आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालाय में जयपुर संभाग के कांग्रेस नेताओं की मीटिंग बुलाई गई थी। मीटिंग में नहीं आने वाले कुछ मंत्रियों ने कारण बताए, कुछ अपनी मनमर्जी से नहीं आए।

जयपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष और मंत्री राजेंद्र यादव भी मीटिंग में शामिल नहीं हुए। मंत्री लालचंद कटारिया, महेश जोशी, राजेंद्र यादव, गंगा देवी, वेदप्रकाश सोलंकी, दीपचंद खैरिया, जौहरी लाल मीना, साफिया खान, संदीप यादव, दीपेंद्र सिंह शेखावत, परसराम मोरदिया, राजेंद्र गुढ़ा, राजकुमार शर्मा, रीटा चौधरी और मंत्री परसादी लाल एवं मुरारी लाल मीना शामिल नहीं हुए।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …