Thursday, April 25, 2024 at 12:08 PM

मार्गरेट अल्वा ने BSNL और MTNL के खिलाफ खोला मोर्चा, BJP पर लगाया फोन टैपिंग का आरोप

विपक्ष की ओर से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा ने भारतीय जनता पार्टी पर अब कई बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं।वही इतना ही नहीं मार्गरेट अल्वा ने सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल और एमटीएनएल के खिलाफ मोर्चा भी खोल रखा है.

मार्गरेट अल्वा ने एक दिन पहले ही ट्वीट कर आरोप लगाया था कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कुछ दोस्तों को कॉल करने के बाद मेरे फोन की कॉल्स डायवर्ट कर दी गई हैं.उन्होंने कहा, भाजपा के लोगों को फोन करने के बाद मेरे मोबाइल पर सभी कॉल डायवर्ट की जा रही हैं और मैं कॉल करने या रिसीव करने में असमर्थ हूं। उन्होंने कहा, अगर मेरा फोन रिस्टोर होता है तो मैं वादा करती हूं कि भाजपा, टीएमसी या बीजद के किसी भी सांसद को फोन नहीं करूंगी।

मार्गरेट अल्वा ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि नए भारत में पार्टी लाइन को लेकर बातचीत के दौरान हर नेता को ये डर रहता है कि ‘बिग ब्रदर’ हमेशा देख और सुन रहा है. उन्होंने कहा कि इसीलिए सांसद और राजनीतिक पार्टियों के नेता कई फोन रखते हैं और बार-बार अपना नंबर बदलते हैं.

बीएसएनएल की ओर से जवाब आया है। कहा गया है कि मार्गरेट अल्वा की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत पर उचित कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में एक प्राथमिकी भी दर्ज करवाई गई है।

 

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …