Tuesday, August 16, 2022 at 4:19 PM

महाराष्ट्र: शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान-“एकनाथ शिंदे के लिए पार्टी छोड़ना आसान नहीं”

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच शिवसेना नेता संजय राउत एक बार फिर से मीडिया के सामने आए। मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, सत्ता ही न जाएगी।लेकिन पार्टी की गरिमा बरकरार रहेगी. संजय राउत ने यह बात एकनाथ शिंदे द्वारा की गई बगावत पर कही.

बता दें कि महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे के साथ करीब 40 बागी विधायक पहले गुजरात और अब गुवाहाटी पहुंच चुके हैं. एकनाथ शिंदे बार-बार यह बात दोहरा रहे हैं कि वह कट्टर शिवसैनिक हैं और बालासाहेब की शिवसेना में ही रहेंगे.मुंबई में शिवसेना नेता संजय राउत के आवास के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें लिखा है- ‘तेरा घमंड तो चार दिन का है पगले, हमारी बादशाही तो खानदानी है।’

संजय राउत ने कहा कि शिंदे हमारे पुराने दोस्त हैं. मैंने उनसे बात की. हमने करीब एक घंटे बात की, आपस में कुछ नहीं छिपाया गया.महाराष्ट्र में सियासी संकट और उद्धव सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे की बगावत के बीच शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में भाजपा पर हमला बोला है।शिवसेना ने कहा, महाराष्ट्र पर वार करने वाले, महाराष्ट्र से बेईमानी करने वालों का क्या होगा? फितूर का बीज बोने वालों का क्या होगा?

Check Also

क्या जल्द भारत चीन में शुरू होगा ‘महायुद्ध’ ? श्रीलंका पहुंचा ऐसा चीनी पोत जो चोरी छुपे करेगा भारत की जासूसी

भारत की आपत्ति के बावजूद चीनी शोध पोत युआन वांग-5 श्रीलंका के हंबनटोटा बंदरगाह पहुंच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *