Sunday, June 23, 2024 at 4:09 PM

‘बस्तर’ और ‘द केरल स्टोरी’ जैसी फिल्मों से बनाई अलग पहचान, आज अदा हैं करोड़ों की मालकिन

अभिनेत्री अदा शर्मा आज बॉलीवुड में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अदा शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। आइए आज अदा के जन्मदिन पर हम आपको उनकी टॉप फिल्मों के अलावा उनके नेटवर्थ के बारे में भी बताते हैं —

बॉलीवुड में अदा शर्मा अलग किस्म की किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं। वे अपनी हर फिल्म में पिछली फिल्म से कुछ अलग और नया करती नजर आती हैं। अदा को ‘द केरल स्टोरी’ गर्ल के रूप में भी लोग पहचानते हैं। इस फिल्म ने अदा शर्मा को एक अलग बुलंदी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदा शर्मा ने इस फिल्म के लिए एक करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

अदा शर्मा ने ‘द केरल स्टोरी’ के बाद एक और सुपरहिट फिल्म में काम किया है जिसका नाम ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ है। इस फिल्म में अदा एक दबंग पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आई थीं। दर्शकों ने उनकी इस फिल्म को भी काफी सराहा है। अदा इस फिल्म में लाजवाब एक्टिंग करती दिखी हैं।

‘बस्तर’ और ‘द केरल स्टोरी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अदा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘1920’ से किया था। दर्शकों के दिलों में वे अपनी पहली फिल्म से ही जगह बनाने में कामयाब रहीं। हिंदी फिल्मों के अलावा अदा साउथ की फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। साउथ में भी अदा के लाखों चाहने वाले हैं।

अदा शर्मा फिल्मों के अलावा वेब सीरीज ‘सनफ्लॉवर’ में भी काम कर चुकी हैं। इस सीरीज में वे ‘रोजी’ के किरदार में नजर आई थीं। दर्शकों को उनका यह शो काफी पसंद आया था। फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा अदा शर्मा कई बड़े ब्रांड्स के विज्ञापनों में भी नजर आती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदा 10 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति की मालकिन हैं। इसके अलावा मुंबई में उनका अपना एक आलीशान फ्लैट भी है। इन सबके अलावा अदा कई महंगी कारों की मालकिन भी हैं।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …