Monday, June 24, 2024 at 8:35 AM

पृथ्वीराज सुकुमारन की नई फिल्म का काउंटडाउन शुरू, 16 मई को होगी रिलीज

सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की पिछली फिल्म ‘आदुजीविथम’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म ने भारत के बाहर भी अच्छा कारोबार किया था। पृथ्वीराज ने हिंदी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी अभिनय किया था। उनके फैंस अब अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। प्रशंसकों को पता है कि पृथ्वीराज सुकुमारन जल्द ही फिल्म ‘गुरुवायूर अंबाला नदायिल’ को लेकर आ रहे हैं।

16 मई को होगी रिलीज
पृथ्वीराज सुकुमारन की ‘गुरुवायूर अंबाला नदायिल’ 16 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। शुक्रवार को इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फिल्म निर्माता इसका धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। इसका निर्देशन विपिन दास ने किया हैं, जो इससे पहले फिल्म ‘जया जया जया जया हे’ को डायरेक्ट कर चुके हैं। पिछले महीने की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी। फिल्म का निर्माण ई4 एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

ये कलाकार आएंगे नजर
‘गुरुवायूर अंबाला नदायिल’ की कहानी दीपू प्रदीप ने लिखी है। पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा बेसिल जोसेफ, निखिला विमल, अनस्वरा राजन और जगदीश भी अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी शादी पर केंद्रित है। यह एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है। पृथ्वीराज को उम्मीद है कि उनकी यह फिल्म भी अच्छा प्रदर्शन करेगी और लोग इसे पसंद करेंगे।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …