Friday, June 21, 2024 at 7:06 PM

आमिर खान ने ‘सरफरोश 2’ पर कह दी बड़ी बात, डायरेक्टर जॉन मैथ्यू भी हैं फिल्म बनाने को तैयार

सुपरस्टार आमिर खान हाल ही में, अपनी फिल्म ‘सरफरोश’ की स्क्रीनिंग में नजर आए थे। इस फिल्म को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो गए है, जिसका जश्न मनाने के लिए फिल्म की खास स्क्रीनिंग का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। यह फिल्म 30 अप्रैल, 1999 में रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन जॉन मैथ्यू मथान ने किया था। यह बतौर निर्देशक उनकी डेब्यू फिल्म थी। ‘सरफरोश’ की स्क्रीनिंग के बीच अब एक बार फिर से ‘सरफरोश 2’ की चर्चा शुरू हो गई है।

अच्छी कहानी की है तलाश
दरअसल, इस कार्यक्रम के दौरान आमिर खान ने ‘सरफरोश 2’ को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि ‘सरफरोश 2’ बननी चाहिए और मुझे भी यही लगता है। उन्होंने कहा कि हम जरूर एक अच्छी कहानी के साथ इस फिल्म पर काम करने की कोशिश करेंगे।

जॉन मैथ्यू भी बनाना चाहते हैं ‘सरफरोश 2’
‘सरफरोश’ के निर्देशक जॉन मैथ्यू ने भी एक साक्षात्कार में कहा था कि वह चाहते हैं कि ‘सरफरोश’ का दूसरा भाग उनकी अगली फिल्म हो। उन्होंने कहा था कि वह वापसी के लिए काफी उतावले हैं। उन्होंने कहा था कि अभी तक उन्हें कोई कहानी पसंद नहीं आई है।

स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे ये कलाकार
‘सरफरोश’ की स्क्रीनिंग में आमिर खान, सोनाली बेंद्रे, नसीरुद्दीन शाह, जॉन मैथ्यू मैथन, गोविंद नामदेव, ललित पंडित, मुकेश ऋषि, अखिलेंद्र मिश्रा, राजेश जोशी, मकरंद देशपांडे, मनोज जोशी, उपासना सिंह, स्मिता जयकर और आकाश खुराना समेत कई कलाकार शामिल हुए।

Check Also

‘मुझे जाने बिना बुरा होने का लेबल लगा दिया’, सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर ‘आलमजेब’ की दोटूक

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ 1 मई को नेटफ्लिक्स …