Sunday, June 23, 2024 at 10:43 PM

पुरानी यादों में खोए ‘भैया जी’, साझा किया शाहरुख के साथ सिगरेट का किस्सा, बोले- तब औकात..

अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी फिल्म ‘भैया जी’ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। मनोज बाजपेयी की यह फिल्म उनके करियर की 100वीं फिल्म है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वे पुराने दिनों को याद करते नजर आए।

‘भैया जी’ स्टार मनोज बाजपेयी और ‘किंग खान’ शाहरुख खान ने अपनी अभिनय यात्रा की यात्रा की शुरुआत दिल्ली में एक थिएटर ग्रुप से किया था। पुराने दिनों को याद करते हुए मनोज कहते हैं, ‘उन दिनों किसी के पास इतना पैसा नहीं होता था कि अपनी सिगरेट खरीद कर अकेले पी सके। एक सिगरेट चार लोगों के साथ साझा की जाती थी’। मनोज बाजपेयी आगे कहते हैं, ‘मैं और शाहरुख थिएटर के दिनों में सिगरेट साझा करते थे और सिर्फ हम दोनों ही नहीं वहां सभी एक-दूसरे के संग अपनी सिगरेट को साझा करते ही थे। ये आदत अभी भी मुझ में बाकी है’।

मनोज बाजपेयी के पास आज पैसों की कमी नहीं है, लेकिन आज भी वे अपनी सिगरेट को किसी न किसी के साथ साझा जरूर करते हैं। मनोज कहते हैं, ‘मैं अकेले नहीं धूम्रपान कर सकता हूं। मेरे साथ कोई और उसे साझा जरूर करेगा। मेरी थियेटर वाली आदत अभी तक गई नहीं है’। मनोज बाजपेयी काफी समय तक थियेटर से जुड़े रहे जबकि शाहरुख खान उनसे काफी पहले मुंबई चले आए थे। मनोज कहते हैं जब शेखर कपूर ने उन्हें अपनी फिल्म ‘बैंडिट क्वीन’ में कास्ट किया तब वे मुंबई आए थे। फिर उन्होंने यहां काम की तलाशना शुरू किया।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …