Sunday, June 23, 2024 at 10:33 PM

प्राइमशो एंटरटेनमेंट की फिल्म में काम करेंगे अभिनेता साई धरम तेज! आज शाम उठेगा राज से पर्दा

इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘हनु-मान’ ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कारोबार किया था। जल्द ही इस फिल्म का दूसरा भाग भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म का निर्माण प्राइमशो एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माता अब एक और फिल्म पर काम करने जा रहे हैं, जिसके लिए एक बड़े अभिनेता को कास्ट कर लिया गया है।

आज शाम होगा एलान
साल 2023 में आई फिल्म ‘विरुपक्ष’ में काम करने वाले अभिनेता साई धरम तेज जल्द ही प्राइमशो एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई जा रही फिल्म में काम करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें मुख्य भूमिका के लिए चुना गया है। हालांकि, इसे लेकर आधिकारिक एलान बाकी है। प्राइमशो एंटरटेनमेंट द्वारा मंगलवार को एक ट्वीट किया गया था, जिसमें लिखा था कि बुधवार शाम 4 बजकर 5 मिनट पर एक सुप्रीम घोषणा की जाएगी।

चल नहीं पाई थी साई की पिछली फिल्म
साई धरम तेज की पिछली फिल्म ‘ब्रो’ थी, जिसमें उन्होंने पावरस्टार पवन कल्याण के साथ काम किया था। फिल्म को दर्शकों की ओर से कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। साई धरम तेज के फैंस को उम्मीद है कि उनकी नई फिल्म दमदार होगी, जो उनका मनोरंजन कर पाने में कामयाब होगी। साई की अन्य फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ‘सुप्रीम’, ‘जवान’, ‘रिपब्लिक’, ‘थिक्का’, ‘तेज आई लव यू’ और ‘विनर’ समेत कई फिल्मों में अभिनय किया है।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …