Sunday, June 23, 2024 at 11:25 PM

असल जिंदगी में अभी ‘ताजदार’ नहीं बनना चाहते ताहा, बोले- प्यार का वक्त नहीं, पैरों पर खड़ा होना है

‘हीरामंडी’ स्टार ताहा शाह बद्दुशाह लगातार इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी सीरीज ‘हीरामंडी’ में नवाब ‘ताजदार बलूच’ के रूप में अपनी सफल उपस्थिति के बाद, उन्होंने अपने फैंस के दिल में अच्छी जगह बना ली है। सीरीज में अभिनेता लवर बॉय की इमेज बना ली है। अब ताहा शाह ने बताया कि असल जिंदगी में भी वह ऐसी इमेज कैरी करते हैं। आइए जानते हैं कि अभिनेता ने क्या कहा है।

जब से संजय लीला भंसाली का पहला वेब शो, ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ रिलीज हुआ है, तब से यह चर्चा का विषय बन गया है। सभी कलाकारों ने अपनी भूमिकाओं के लिए प्रशंसा बटोरी है, लेकिन सभी कलाकारों में से, ताहा शाह ने सबसे अधिक लोकप्रियता हासिल की है।

ताहा शो में ताजदार बलोच का किरदार निभा रहे हैं और उनकी लवर बॉय इमेज ने सभी के दिलों में जगह बना ली है। उनकी रियल लव लाइफ के बारे में बात करें तो हाल ही में, उन्हें प्रतिभा रांटा के साथ स्पॉट किया गया था, जिसके बाद कई तरह के कयास लगाए गए थे, लेकिन अब अभिनेता ने खुद अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

ताहा शाह ने कहा कि वह वाकई चाहते हैं कि उन्हें प्यार हो, लेकिन अभी उनकी जिम्मेदारी प्यार में पड़ने की नहीं बल्कि अपनी मां को कुछ वापस देने और उन्हें गर्व महसूस कराने की है। उन्होंने कहा, “मेरा एकमात्र रिश्ता मेरे काम से होना चाहिए ताकि मैं अपने परिवार की देखभाल कर सकूं। लेकिन हां, मैं भविष्य में प्यार में पड़ना चाहता हूं और एक परिवार बनाना चाहता हूं। और ऐसा होने के लिए, मुझे पहले अपने पैरों पर खड़ा होना होगा।”इसके अलावा, ताहा ने स्वीकार किया कि वह असल जिंदगी में भी एक लवर बॉय है, बिल्कुल अपने ऑन-स्क्रीन किरदार ताजदार बलूच की तरह। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से एक ऐसे व्यक्ति रहे हैं जो अपनी आत्मा उस लड़की को दे देते हैं जिससे उन्हें प्यार हो जाता है।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …