Sunday, June 23, 2024 at 4:01 PM

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ नजर आते हैं। अपना समय निकालकर वह न सिर्फ मैदान में मैच देखने पहुंच रहे हैं, बल्कि मैच के बाद खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाते भी दिखाई देते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। शाहरुख खान की एक तस्वीर सामने आई है। इसमें वह केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन और उनकी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं।

सुनील नरेन और अंजेलिया के साथ बिताया क्वालिटी टाइम
इस तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शाहरुख खान के एक फैन पेज से साझा किया गया है। इसमें शाहरुख खान को नरेन और उनकी पत्नी अंजेलिया के बीच बैठे हुए देखा जा सकता है। तीनों कैमरे को पोज दे रहे हैं। शाहरुख ने सफेद शर्ट और ट्राउजर पहना है। वहीं, सुनील कैजुअल लुक में हैं। उनकी पत्नी अंजेलिया ऑल-ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। तीनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इससे पहले भी जीत चुके हैं दिल
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में नरेन ने शतक लगाया था। इस मैच को शाहरुख खान ने स्टेडियम में बैठकर देखा था। अब उन्होंने स्पेशल वक्त निकालकर सुनील नरेन के साथ बिताया। मालूम हो कि इससे एक दिन पहले ईडन गार्डन्स में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कोलकाता नाइटराइडर्स की दो विकेट की हार के दौरान शाहरुख खान ने अपने दिल छू लेने वाले हाव-भाव से प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। उन्होंने हार के बावजूद राजस्थान के खिलाड़ियों से मुलाकात की थी।

अन्य खिलाड़ियों का भी बढ़ा चुके हैं हौसला
इसके अलावा भी शाहरुख खान अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ अक्सर मैदान पर बातचीत करते दिखते हैं। अक्सर वह रिंकू सिंह के साथ नजर आते हैं। इसके अलावा पिछले दिनों वह सुयश शर्मा के साथ हंसी-मजाक करते दिखे थे। उन्हें सुयश का हेयरस्टाइल इतना पसंद आया था कि उन्होंने अपनी मैनेजर पूजा ददलानी से कह दिया था कि ‘पूजा मुझे ये वाला हेयरकट चाहिए’। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ बताई जा रही है।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …