Thursday, May 2, 2024 at 5:09 AM

दर्शकों को लुभाने में कामयाब ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘मैदान’ सहित बाकी फिल्मों का रहा ऐसा

इन दिनों सिनेमाघर कई फिल्मों से गुलजार हैं। अप्रैल के महीने में ईद के मौके पर दर्शकों को दो फिल्मों का तोहफा मिला। अक्षय कुमार और टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद पर रिलीज हुई और इसी के साथ आई अजय देवगन की ‘मैदान’। उससे पहले मार्च के महीने में रिलीज हुई फिल्म ‘क्रू’ भी सिनेमाघरों में लगी है। इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ भी है। चलिए जानते हैं गुरुवार को किस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन किया।

‘बड़े मियां छोटे मियां’
ईद पर 11 अप्रैल को रिलीज हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने पहले दिन बंपर ओपनिंग ली। इसके बाद सप्ताहांत में भी इसने जोरदार प्रदर्शन किया। फिर सोमवार के बाद फिल्म की कमाई में कुछ गिरावट आने शुरू हुई। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने आठवें दिन गुरुवार को 1.60 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 50.15 करोड़ रुपये हो गया है। उम्मीद है कि आगामी वीकएंड में फिल्म की कमाई में एक बार फिर इजाफा होगा।

‘मैदान’
फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ ही अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ ने भी दस्तक दी। हालांकि, बॉक्स ऑफिस के मैदान में फिल्म ‘मैदान’ अक्षय की फिल्म से काफी पीछे चल रही है। गुरुवार को ‘मैदान’ ने 1.15 करोड़ रुपये कमाए। अजय देवगन की फिल्म की टोटल कमाई अब 28.25 करोड़ रुपये पहुंच गई है।

‘क्रू’
तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन अभिनीत फिल्म ‘क्रू’ ने 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। तीन हीरोइनों वाली इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। यही वजह है कि फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है। पहले सप्ताह में फिल्म ने 43.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे सप्ताह में फिल्म ने 21.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक ‘क्रू’ ने 21वें दिन 44 लाख रुपये कमाए। फिल्म का टोटल कलेक्शन 71.83 करोड़ रुपये हो गया है।

‘गॉडजिला x कॉन्ग’
हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला x कॉन्ग 100 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है। इस फिल्म को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, अब इसकी कमाई घटकर लाखों में सिमट गई है। आंकड़ों के मुताबिक 21वें दिन इस फिल्म ने सिर्फ 19 लाख रुपये का कलेक्शन किया। भारत में फिल्म का टोटल कारोबार 90.76 करोड़ रुपये हो गया है।

Check Also

बॉबी से लेकर दीवाना तक, ये हैं ऋषि कपूर की दस दमदार फिल्में जिनके किरदार आज भी हैं फैंस को याद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर आज से तीन साल पहले ठीक आज ही के …