Monday, May 20, 2024 at 12:13 PM

कैटरीना कैफ ने शादी के बाद पहली बार पति और सास- ससुर के लिए बनाई स्वीट डिश, शेयर की फोटो

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद हनीमून से वापस मुंबई लौट आए हैं.विक्की और कैट की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए थे. अब एक्ट्रेस ने अपने पति और सास- ससुर के लिए स्वीट डिश बनाई और इसकी तसवीर भी उन्होंने शेयर की.

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की हैं. इस तसवीर में वो हाथ में एक कटोरी को पकड़ी हुई है जिसमें हलवा दिख रहा है. इस स्वीट डिश को उन्होंने अपने सास- ससुर के लिए बनाया है. दरअसल शादी के बाद पहली रसोई में कैट ने ये डिश बनाई है.

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हलवे की फोटो पोस्ट की हैं और इसके कैप्शन में लिखा, मैंने बनाया. साथ ही ‘चौका चरधाना’ भी लिखा है. बता दें कि ये एक रस्म होता है जो शादी के कुछ दिनों बाद की जाती है जिसमें नई दुल्हन घर में पहली बार खाना बनाती है जो कि कुछ मीठा होता है.

एक्ट्रेस द्वारा शेयर करते ही ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.वहीं, कुछ दिन पहले ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने हनीमून से वापस मुंबई लौट आए थे और इस दौरान दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. कैट बिल्कुल नई नवेली दुल्हन के जैसे दिखी थी.

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …