Thursday, October 24, 2024 at 3:54 AM

कर्नाटक विधानसभा के उपाध्यक्ष आनंद ममानी का निधन, सीएम बसवराज बोम्मई ने अस्पताल में दी श्रद्धांजलि

कर्नाटक विधानसभा के उपाध्यक्ष आनंद ममानी का आज निधन हो गया। वह 56 वर्ष के थे।सूत्रों ने बताया कि ममानी किसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त थे। वह 56 वर्ष के थे। सौदत्ती सीट से तीन बार विधायक रहे ममानी के परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है।

परिवार के लोगों ने बताया, ममानी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। उन्हें डायबटीज थी और लीवर में संक्रमण था। रविवार को उन्होंने एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली।बोम्मई ने ट्वीट किया, हमारी पार्टी के विधायक और राज्य विधानसभा के उपाध्यक्ष आनंद चंद्रशेखर ममानी के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ।

भगवान उनकी आत्मा को शांति दें और भगवान उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दें। ओम शांति।ममानी सौदत्ती विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे। वह तीसरी बार इस विधानसभा का प्रतिनिधित्व कर रहे थे । उनके परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है। आनंद ममानी के पिता चंद्रशेखर एम ममानी ने भी 1990 के दशक में डिप्टी स्पीकर के रूप में काम किया था।

सौंदत्ती क्षेत्र से तीन बार के विधायक ममानी भाजपा नेत थे। उनके पिता चंद्रशेकर ममानी चार बार विधायक रहे थे। उन्होंने एक बार निर्दलीय और तीन बार जनता परिवार के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव जीता था।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …