Friday, April 26, 2024 at 5:01 PM

Bipasha Basu के जन्मदिन पर करण सिंह ग्रोवर ने यूँ लुटाया प्यार, देखें ये तस्वीर

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर की तस्वीरें सामने आते ही छा जाती हैं और अक्सर देखा जाता है कि दोनों सितारे काफी बोल्ड फोटोशूट भी हैं आज अभिनेत्री बिपाशा बासु का जन्मदिन है और इस मौके पर भी ये दोनों काफी चर्चा में हैं। जिस तरह से करण सिंह ग्रोवर ने उनके लिए पोस्ट किया है वो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। तस्वीर में करण शर्टलेस बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं, वहीं बिपाशा उन्हें गौर से देख रही हैं। करण ने लिखा,

“आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं मेरे प्यार! @bipashabasu आपके जीवन का हर पल खुशियों से भरा रहे, आपकी रोशनी हर बीतते दिन के साथ चमकती रहे, आपके सभी सपने सच हों। यह सबसे अच्छा दिन है। मैं जितना कह सकता हूं उससे अधिक आपको प्यार करता हूं। हैप्पी हैप्पी बर्थडे माय स्वीट बेबी लव! तुम मेरे सब कुछ हो!”

करण के इस पोस्ट को लेकर चर्चा हो रही है। करण सिंह ग्रोवर उन सितारों में से हैं जो कि काफी दमदार प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे हैं और अक्सर उनको लेकर तारीफें होती रहीं हैं। दोनों ने कुछ समय पहले अपनी बेटी की पहली तस्वीर साझा की थी.स्टारकिड्स को लेकर मशहूर है कि वो अपने बच्चों का चेहरा जल्दी नहीं दिखाते हैं।

 

 

 

 

Check Also

रजनीकांत की ‘कुली’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, आईमैक्स प्रारूप में होगी फिल्म की शूटिंग!

रजनीकांत की गिनती तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी …