Saturday, April 20, 2024 at 5:32 AM

कपिल सिब्बल ने आज राज्यसभा के लिए किया नामांकन, समाजवादी पार्टी में होंगे शामिल ?

राज्यसभा के लिए पूर्व केन्द्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने बुधवार को निदर्लीय तौर पर विधानसभा स्थित पुरूषोत्तम दास टण्डन हॉल में अपना नामांकन दाखिल किया।कपिल सिब्बल आज ही अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं  उनके साथ अखिलेश यादव और राम गोपाल यादव हैं।

संस्पेंस अब भी बरकरार था और इसी बीच उन्होंने राज्यसभा के लिए अपनी उम्मीदवारी का दावा पेश कर दिया। उनके साथ समाजवादी पार्टी के मुखिया और पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 राज्य सभा में लोगों की आवाज उठाऊंगा। मैं कांग्रेस का नेता नहीं हूं। मैं 16 मई को ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। मैं पिछली बार भी यूपी से राज्यसभा गया था।

कपिल सिब्बल ने कहा कि हम चाहते हैं कि 2024 में ऐसा माहौल बने कि मोदी सरकार की जो खामियां हैं, उसे जनता तक पहुंचाया जा सकें। मैं इसका प्रयास करूंगा। मैं समझता हूं कि जब एक निर्दलीय की आवाज उठेगी तो लोगों को ऐसा लगेगा कि वे किसी पार्टी से नहीं जुड़े हुए हैं।

समाजवादी पार्टी ने कपिल सिब्बल का समर्थन किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि श्री सिब्बल एक सफल वकील हैं और वह अपनी बात बहुत अच्छे और बेबाकी से रखते हैं। वह कई बड़े-बड़े केसों को लड़े हैं।

Check Also

यूपी सहित इन राज्यों में अगले 5 दिन होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

कई राज्यों में मॉनसून की दस्तक हो चुकी है और आने वाले दिनों में राष्ट्रीय …