Monday, July 15, 2024 at 10:20 PM

‘कान’ में दिखा कन्नप्पा की टीम का जलवा, टक्सीडो सूट में छाए दक्षिण भारतीय सितारे

‘कान’ में हाल ही में फिल्म कन्नप्पा की टीम का जलवा देखने को मिला। विष्णु मांचू, उनकी पत्नी विरानिका रेड्डी, प्रभुदेवा और निर्माता मोहन बाबू ने इस प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। ‘कन्नप्पा’ का टीजर फ्रेंच रिवेरा थिएटर में होने वाला है, जिसके लिए मांचू कान में मौजूद हैं।

कान में छाए दक्षिण भारतीय सितारे
फिल्म में प्रभास और अक्षय कुमार भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। ‘कान’ में विष्णु मांचू एटेलियर विरानिका के डिजाइन किए गए टक्सीडो सूट और बो टाई के साथ बेहद हैंडसम नजर आए। इस लुक में वे काफी डैशिंग लग रहे थे। वहीं, उनके साथ उनकी पत्नी विरानिका भी थीं, जो प्रिंटेड लंबी स्कर्ट के साथ सफेद शर्ट पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं। प्रभुदेवा और मोहन बाबू ने भी काले रंग का टक्सीडो सूट पहना था।

मुकेश सिंह ने किया है फिल्म का निर्देशन
कन्नप्पा की टीम केविन कॉस्टनर और सिएना मिलर अभिनीत ‘होराइजन: एन अमेरिकन सागा’ के प्रीमियर के लिए वहां मौजूद थी। बता दें कि ‘कन्नप्पा’ से विष्णु मांचू का पहला लुक 8 मार्च को महा शिवरात्रि के अवसर पर जारी किया गया था। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन मुकेश सिंह ने किया है। वे पारुचुरी गोपालकृष्ण, बुर्रा साई माधव और थोटा प्रसाद के साथ फिल्म के सह-लेखक भी हैं। शुरुआत में नूपुर सेनन इस फिल्म में लीड अभिनेत्री के रूप में जुड़ी थीं, लेकिन शूटिंग में हो रही देरी और तारीख के मुद्दों के कारण उन्हें फिल्म से हटना पड़ा।

ये सितारे भी आएंगे नजर
फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें विष्णु मांचू, निर्माता-अभिनेता मोहन बाबू, अक्षय कुमार, प्रभास, मोहनलाल, शिव राजकुमार, मधु, सरथकुमार, प्रभुदेवा, ब्रह्मानंदम, मुकेश ऋषि और कौशल मंदा नजर आने वाले हैं। एवा एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री द्वारा निर्मित ‘कन्नप्पा’ का संगीत मणि शर्मा और स्टीफन देवासी ने तैयार किया है।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …