Friday, March 29, 2024 at 6:53 PM

फिल्म ‘बेखुदी’ से बॉलीवुड में काजोल ने की थी एंट्री, आज एक्ट्रेस को पूरे हुए इंडस्ट्री में 30 साल

बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में तीस साल का सफर पूरा कर लिया है।इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी फिल्मों के लुक और फिल्म का नाम दिखाई दे रहा है।

अपने करीब तीन दशक के करियर में काजोल ने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी हैं।  काजोल की बॉलीवुड में बोहनी फिल्म ‘बेखुदी’ से हुई। यह फिल्म 31 जुलाई 1992 को रिलीज हुई थी।अजय देवगन ने अपनी पत्नी काजोल के इंडस्ट्री में 30 साल पूरे करने पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है।

अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ से एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘सिनेमा में तीन दशक। और तुमने आग लगा दी। सच कहूं तो तुम अभी शुरुआत कर रही हो। कई और माइलस्टोन, फिल्मों और यादों के लिए।’

इसके बाद से काजोल ने कई यादगार फिल्में दी हैं। इनमें ‘बाजीगर’, ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘गुप्त’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘फना’, ‘ताना जी’ जैसी यादगार फिल्में भी शामिल हैं। बॉलीवुड में शानदार 30 साल पूरे होने के मौके पर काजोल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस का आभार जताया है।

Check Also

फेमा मामले में महुआ और दर्शन हीरानंदानी को ईडी का समन, पूछताछ के लिए किया तलब

फेमा मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता महुआ मोइत्रा और दर्शन हीरानंदानी को प्रवर्तन निदेशालय …