Tuesday, September 27, 2022 at 3:46 AM

म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए आई बुरी खबर, बंगाली सिंगर निर्मला मिश्रा का 81 साल की उम्र में हुआ निधन

मशहूर बंगाली और उड़िया गायिका निर्मला मिश्रा का 81 साल की उम्र में निधन हो गया है.  निर्मला मिश्राका निधन  हार्ट अटैक की वजह से हुआ ।पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने निर्मला मिश्रा के निधन पर दुख जताया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिंगर 81 साल की थीं और गंभीर बीमारियों से जूझ रही थीं। दक्षिणी कोलकाता के चेतला क्षेत्र में उन्होंने अपने आवास पर अंतिम सांस ली। कई बंगाली और उड़िया फिल्मों में अपनी आवाज देने वाली गायिका कुछ समय से उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रही थीं।

गायिका के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सुबह करीब 11 बजे रवींद्र सदन ले जाया जाएगा, जहां फैंस उनको अंतिम श्रद्धांजलि दे सकते हैं। आपको बता दें कि देर रात सिंगर को दिल का दौरा पड़ा था.

निर्मला मिश्रा ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन गाने गाए जिनमें ‘ईमोन एकता झिनुक’, ‘बोलो तो अर्शी’ और ‘ई बांग्लार मती ते’ जैसे गानें शामिल हैं. जबकि उनके कुछ हिट ओड़िया गानों में ‘निदा भरा राती मधु झारा जान्हा’ और ‘मो मन बिना रा तारे’ शुमार हैं.

Check Also

नेहा कक्कड़ ने 90’s के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ को किया रीक्रीऐट तो बोली फाल्गुनी पाठक-“मैं तकरीबन उल्टी करने वाली थीं”

जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने लीजेंड सिंगर फाल्गुनी पाठक के फेमस गाने ‘मैंने पायल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *