Thursday, August 11, 2022 at 10:02 AM

कन्हैयालाल हत्याकांड में आज जयपुर में हिंदू संगठनो का बड़ा प्रदर्शन, मुस्लिम इलाकों में पुलिस ने किया पैदल मार्च

उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। राजस्थान में लगतार इसे लेकर विरोध हो रहा है। रविवार को जयपुर के स्टैच्यू सर्कल में कई धार्मिक संगठनों ने बड़े पैमाने पर टेलर की हत्या को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।जयपुर के जामा मस्जिद, कर्बला दरगाह, मस्जिद हेजम फरोशों, आह्नगरान मस्जिद सहित अन्य इलाकों पुलिस बल भी तैनात किया गया है.

इस दौरान डीसीपी नॉर्थ परिश देशमुख ने जी सलाम को बताया कि कुछ लोगों ने आज प्रदर्शन की चेतावनी दी थी जिसके बाद पुलिस व्यवस्था काफी चाक चौबंद की गई है, उन्होंने कहा की अलग अलग इलाकों में अलग तरह का जपता तैनात किया गया है, एक लाख लोगों को एकत्रित करने का लक्ष्य रखा गया है. सुबह 10 बजे से लोगों को आने के लिए कहा गया है.

जयपुर के व्यापारियों ने भी दुकान बंद कर प्रदर्शन में शामिल होने का ऐलान किया है. भीड़ को देखते हुए शहर के स्टैच्यू सर्किल जानेवाले रास्तों पर वाहनों का आवागमन रोक दिया गया है. संगठनों ने बताया कि यह प्रदर्शन राजस्थान सरकार की नीतियों के खिलाफ किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि हमारे डीएसटी, सीएसटी, सिविल ड्रेस, महिला जवान, आरएसी जवानों के साथ सीएलजी सदस्य और सभी धर्मों के लोगों का पूरी तरह से सहयोग मिला हुआ है, हम इनका तहे दिल से शुक्रिया अदा करते है.इसकी वजह से धौलपुर और राज्य के पश्चिम शहरों में बंद होने की संभावना है। इससे पहले विश्व हिंदू परिषद ने रविवार को जयपुर में प्रदर्शन करने की घोषणा की थी।

Check Also

इस राज्य में सरकार ने किया ऐलान, रक्षाबंधन पर बालिका एवं महिलाओं कर सकेंगी JCTSL की बसों में निःशुल्क यात्रा

रक्षाबन्धन पर गहलोत सरकार ने महिलाओं को बड़ा तोहफा दिया है। राजस्थान में रक्षाबंधन के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *