Monday, May 6, 2024 at 3:03 AM

मर्डर मुबारक आई पसंद तो देख डालिए ये फिल्में, रहस्य और रोमांच का मिलेगा फुल डोज

रहस्य और रोमांच से भरपूर फिल्मों का अपना एक दर्शक वर्ग होता है। हाल ही में रिलीज हुई होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म मर्डर मुबारक लोगों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म की कहानी और इसके कलाकारों की अदाकारी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। पिछले कुछ वर्षों में इस शैली की बनी फिल्मों ने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है। आइए आज आपको उन मर्डर मिस्ट्री फिल्मों के बारे में बताते हैं जिन्हें लोगों का खूब प्यार मिला…

दृश्यम
अजय देवगन की सबसे शानदार फिल्मों में दृश्यम का नाम भी जरूर शामिल किया जाता है। चुस्त पटकथा और कलाकारों की दमदार अदाकारी ने दर्शकों पर अपना जादू खूब चलाया। बाद में बने इसके सीक्वल को भी लोगों ने खूब पसंद किया।

हसीन दिलरुबा
तापसी पन्नू इंडस्ट्री की मंझी हुई अदाकारा हैं। अपने करियर में तापसी ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। विनिल मैथ्यू के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्रांत मैसी, हर्षवर्धन राणे और आदित्य श्रीवास्तव भी नजर आए थे। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म का रहस्य और रोमांच लोगों को अंत तक बांधे रखने में कामयाब रहा था।

बदला
इस लिस्ट में तापसी पन्नू की फिल्म बदला का नाम भी शामिल है। फिल्म में अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सुपरस्टार भी नजर आए थे। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने जमकर कमाई की थी।

रात अकेली है
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर हैं। उनकी फिल्म रात अकेली है में भी लोगों को रहस्य और रोमांच का फुल डोज मिला था। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों का दिमाग पूरी तरह से घुमाकर रख दिया था।

Check Also

सुहास की फिल्म ‘प्रसन्ना वदानम’ ने दी सिनेमाघरों में दस्तक, ओटीटी रिलीज पर भी आया बड़ा अपडेट

अभिनेता सुहास की फिल्म ‘प्रसन्ना वदानम’ आज रिलीज हो गई है। पोस्टर, टीजर और ट्रेलर …