Monday, May 27, 2024 at 8:31 PM

शाहरुख के ब्लॉकबस्टर ‘जवान’ का बनने जा रहा है सीक्वल!, फिल्म को लेकर निर्देशक एटली ने किया यह खुलासा

बीता साल बॉक्स ऑफिस के लिए शानदार रहा। एक के बाद एक कई फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की। अकेले शाहरुख खान की तीनों फिल्में ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कलेक्शन किया। इन तीनों फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा साउथ के निर्देशक एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ की रही। फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। दुनियाभर में दर्शकों ने इसे पसंद किया। पहली बार शाहरुख और एटली जोड़ी ने साथ आकर एक ऐसी एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाई, जिसने तूफान मचा दिया। दर्शक अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर निर्देशक एटली ने एक साक्षात्कार में बात की है।

साक्षात्कार में एटली से जब ‘जवान 2’ को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं अभी इसके बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन मैं कुछ लिखूं रहा हूं और मुझे फैंस को हैरान में मजा आता है। जाहिर है कि हर फिल्म के सीक्वल का चांस होता है, लेकिन मैं हमेशा दर्शकों को अपने अलग-अलग कंटेंट से हैरान करना चाहता हूं, देखते हैं दर्शकों के लिए क्या सरप्राइज आता है’।

इस दौरान एटली ने ‘जवान’ में शाहरुख के साथ काम करने अपने अनुभव पर भी बात की। एटली ने कहा, ‘उनके साथ काम करना शानदार था, वे बहुत मजेदार व्यक्ति हैं। अपने काम काम को लेकर भी वे बहुत पाबंद रहते हैं, साथ ही उन्हें यह भी बहुत अच्छे से पता है कि एक फिल्म कैसे बनाई जानी चाहिए। शाहरुख मेरे लिए सिनेमा की बाइबिल हैं’।

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने …