Thursday, October 6, 2022 at 6:56 PM

MG Gloster SUV खरीदने का बना रहे हैं मन तो एक बार जरुर देखें इसके फीचर्स व मूल्य

2022 MG Gloster SUV में पहले से मौजूद रंगों जैसे Agate Red, Metal Ash, Warm White और Metal Black के अलावा एक नया पेंट शेड जोड़ा गया है.एमजी ग्लॉस्टर का लुक मैक्सस डी90 की तरह ही है। यह काफी बोल्ड और मस्क्युलर दिखती है।

एसयूवी के फ्रंट में हेवी क्रोम स्लेट्स के साथ बड़ी ग्रिल और एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प दिए गए हैं। बोनट पर बोल्ड लाइन्स और बंपर के दोनों तरफ क्रोम-बेजल्स के साथ दी गई फॉगलैम्प हाउसिंग इसके मस्क्युलर लुक और बढ़ाते हैं। एमजी का दावा है कि वाहन मालिक मौजूदा आई-स्मार्ट कार्यों के अलावा ऑडियो, एयर कंडीशनिंग और एम्बिएंट लाइटिंग के लिए ऐप का उपयोग कर सकते हैं. पहले आई-स्मार्ट केवल ऐपल वॉच यूजर्स के लिए था.

एमजी की इस एसयूवी में बोल्ड अलॉय वील्ज और एलईडी टेललैम्प दिए गए हैं। यह अपने सेगमेंट की सबसे बड़ी एसयूवी में से एक है। इसकी लंबाई 5005 mm, चौड़ाई 1932 mm और ऊंचाई 1875 mm है।एसयूवी डीजल इंजन विकल्पों और 4×2 और 4×4 ड्राइवट्रेन लेआउट दोनों में उपलब्ध है. एसयूवी में 2.0-लीटर 4-सिलेंडर डीजल दिया गया है. पावरट्रेन के स्पेसिफिकेशन पहले जैसे ही हैं. एक आठ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ट्रांसमिशन देखने को भी मिलता है.

Check Also

भारतीय बाज़ार में Moto G72 स्मार्टफोन हुआ लांच, 108 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर होगा उपलब्ध

Motorola आज भारत में अपनी G सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *