Thursday, October 24, 2024 at 10:52 AM

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के फैंस के लिए आई गुड न्यूज़, जल्द करने वाले हैं ये चीज़…

बॉलीवुड एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक-दूसरे को डेट करने को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कई बार दोनों को साथ में स्पॉट भी किया गया है। अब खबर आ रही है कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं.

घरवालों ने दोनों के प्यार को हरी झंडी दे दी है. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर के चर्चे लंबे समय से बॉलीवुड गलियारों में हो रहे हैं. हाल ही में दोनों को साथ में रैंप वॉक करते हुए भी देखा गया था, जिसके बाद से हर कोई कयास लगा रहा है कि आदित्य और अनन्या ने इस तरह अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है.

हालांकि आज तक न तो अभिनेता और न ही अभिनेत्री ने इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया दी है, लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है और एक दूसरे का नाम आने पर शरमा जाते हैं। दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं और दोनों को घरवालों की मंजूरी भी मिल गई है। एक सूत्र के मुताबिक, ‘अनन्या और आदित्य सच में एक दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों के परिवार वालों ने भी इनके रिश्ते को मंजूरी दे दी है।

आदित्य-अनन्या जल्द ही अपने रिश्ते को और ऊपर ले जा सकते हैं लेकिन दोनों को कोई जल्दी नहीं है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छा फील कर रहे हैं. ये दोनों जल्द ही एक साथ वेकेशन पर जा सकते हैं।

Check Also

प्रभास को जोकर कहने की ट्रोलिंग से अरशद ने ली सबक, अब किसी एक्टर की आलोचना नहीं करने की खाई कसम

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी को तब से कड़ी आलोचना और नफरत का सामना करना पड़ …