Saturday, April 27, 2024 at 6:25 AM

मंगेतर सोहेल कथूरिया संग शादी के बंधन में बंधेंगी हंसिका मोटवानी, ड्रीमी बैचलर पार्टी की तस्वीर की शेयर

साउथ की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से शुरू हो गई हैं। हंसिका  4 दिसंबर को मंगेतर सोहेल कथूरिया संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।  हंसिका ने ग्रीम में अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी की जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

शेयर किए वीडियो की शुरुआत में हंसिका सिल्क की ड्रेस पहने और कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी होने से हुई। इस क्लिप में ब्राइड्समेड्स की झलक उनके कस्टमाइज्ड ड्रेस रोब पहने हुए भी दिखाई दे रही हैं। इसके बाद हंसिका ने एक व्हाइट शर्ट, एक छोटी स्कर्ट और व्हाइट जूते पहने और हंसते हुए अपने कमरे से बाहर निकलीं।

‘ब्राइड टू बी’ सैश और उनके सिर पर एक ‘दुल्हन’ वाला बैंड था। बिस्तर पर लेटे हंसिका के मुस्कुराते हुए वीडियो बनाया। बैकग्राउंड में फिल्लौरी का गाना ‘दिन शगना दा’ बज रहा था। वीडियो पर ‘बेस्ट बैचलरेट एवर’ भी दिखाई दिया।

इसके बाद सभी लड़कियों ने रेड ड्रेस विअर कर एक स्विमिंग पूल के किनारे टहल रही थीं। हंसिका ने लिखा-‘अब तक का सबसे अच्छा बैचलरेट (घूंघट, अंगूठी, चमक और पॉपिंग कॉर्क इमोजी के साथ बोतल वाली औरत)। #blessed with the #best (रेड हार्ट इमोजी)।’

 

Check Also

रजनीकांत की ‘कुली’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, आईमैक्स प्रारूप में होगी फिल्म की शूटिंग!

रजनीकांत की गिनती तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी …