Thursday, March 28, 2024 at 6:40 PM

व्हाट्सएप कॉल पर गजियाबाद के डॉक्टर को मिली सिर तन से जुदा करने की धमकी, बोले-“हिंदू हूं इसलिए…”

गाजियाबाद के लोहिया नगर की आंबेडकर कॉलोनी में रहने वाले डॉ. अरविंद वत्स अकेला को यूएसए से व्हाट्सएप कॉल के जरिये जान से मारने की धमकी मिली है।आरोपी ने वाट्स ऐप कॉल कर डॉक्टर का सर तन से जुदा करने की धमकी दी थी. ये कॉल अमेरिका से किया गया था.

इस मामले में अब डॉक्टर की प्रतिक्रिया आ गई है.डॉ. अरविंद का कहना है कि कॉलर ने हिंदू संगठनों के समर्थन करने पर कन्हैया लाल और डॉ. उमेश जैसा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

जब वह सोए हुए थे तब उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से दो बार वाट्सएप कॉल आई। उठने पर उन्होंने उसी नंबर पर कॉल की लेकिन कॉल नहीं लगी। अगले दिन उसी नंबर से फिर से कॉल आई। कॉलर ने धमकी देते हुए कहा कि तू हिंदू संगठनों के लिए काम करता रहता है।

उन्होंने आगे कहा,’फोन करने वाले शख्स ने मुझे हिंदू संगठनों का समर्थन करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी.’ फोन करने वाले ने कहा कि तुम्हारा कन्हैयालाल जैसा हाल कर देंगे. उसने ये भी कहा कि न तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और न यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरी रक्षा कर पाएंगे.

इसलिए तेरा सिर तन से जुदा किया जाएगा। उसकी लगातार रेकी की जा रही है। पांच मिनट की बातचीत में कॉलर धमकी देता रहा । सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Check Also

आग बुझाने के बाद भी हो रहे धमाके, मलबे में और भी विस्फोटक दबे होने की आशंका

भरवारी में पटाखा फैक्टरी में विस्फोट के बाद दहशत फैल गई है। आग पर काबू …