Friday, March 29, 2024 at 11:22 AM

स्प्रिंग डेल स्कूल के छात्र ने मैथ का पेपर कैंसिल करने के लिए दी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, फिर हुआ ये…

पंजाब के अमृतसर में डीएवी स्कूल के बाद स्प्रिंग डेल स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से हर तरफ हड़कंप मच गयाशहर के स्प्रिंग डेल स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

स्कूल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। मैसेज अंग्रेजी और उर्दू में लिखा था। इसमें लिखा है कि 16 सितंबर को स्कूल में प्लांटेशन ड्राइव है। इसी दिन बम धमाका होगा। बच सको तो बच लो। मैथ्स के एग्जाम से बचने के लिए इस अफवाह को फैलाया था.

मैसेज के बाद स्कूल भी हरकत में आया और इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस के साइबर सैल ने भी एक्टिव हो गया और इस शरारत को करने वालों का तीन घंटे के अंदर पता लगा लिया गया. पुलिस के मुताबिक यह मैसेज डीएवी स्कूल की तरह भेजा गया था.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक यह मैसेज डीएवी स्कूल की तरह भेजा गया है। कुछ दिन पहले अमृतसर के डीएवी स्कूल को भी बम से उड़ाने की धमकी का मैसेज वायरल हुआ था। इसकी जांच में पता चला था कि स्कूल के नौवीं कक्षा के छात्रों ने शरारत कर मैसेज अभिभावकों को भेजा था।

सोमवार की देर शाम अमृतसर के स्प्रिंग डेल स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली। नाबालिग होने के कारण उनके नाम व पहचान को उजागर नहीं किए जा रहे हैं. लेकिन पुलिस ने एक के पिता को गिरफ्तार किया है. जिनमें नाम पर सिम था

Check Also

आग बुझाने के बाद भी हो रहे धमाके, मलबे में और भी विस्फोटक दबे होने की आशंका

भरवारी में पटाखा फैक्टरी में विस्फोट के बाद दहशत फैल गई है। आग पर काबू …