Friday, October 7, 2022 at 5:10 PM

स्प्रिंग डेल स्कूल के छात्र ने मैथ का पेपर कैंसिल करने के लिए दी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, फिर हुआ ये…

पंजाब के अमृतसर में डीएवी स्कूल के बाद स्प्रिंग डेल स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से हर तरफ हड़कंप मच गयाशहर के स्प्रिंग डेल स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

स्कूल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। मैसेज अंग्रेजी और उर्दू में लिखा था। इसमें लिखा है कि 16 सितंबर को स्कूल में प्लांटेशन ड्राइव है। इसी दिन बम धमाका होगा। बच सको तो बच लो। मैथ्स के एग्जाम से बचने के लिए इस अफवाह को फैलाया था.

मैसेज के बाद स्कूल भी हरकत में आया और इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस के साइबर सैल ने भी एक्टिव हो गया और इस शरारत को करने वालों का तीन घंटे के अंदर पता लगा लिया गया. पुलिस के मुताबिक यह मैसेज डीएवी स्कूल की तरह भेजा गया था.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक यह मैसेज डीएवी स्कूल की तरह भेजा गया है। कुछ दिन पहले अमृतसर के डीएवी स्कूल को भी बम से उड़ाने की धमकी का मैसेज वायरल हुआ था। इसकी जांच में पता चला था कि स्कूल के नौवीं कक्षा के छात्रों ने शरारत कर मैसेज अभिभावकों को भेजा था।

सोमवार की देर शाम अमृतसर के स्प्रिंग डेल स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली। नाबालिग होने के कारण उनके नाम व पहचान को उजागर नहीं किए जा रहे हैं. लेकिन पुलिस ने एक के पिता को गिरफ्तार किया है. जिनमें नाम पर सिम था

Check Also

हिमस्खलन हादसे के तीसरे दिन रेस्क्यू टीम ने 19 शव किये बरामद, रेस्क्यू अभियान में बाधा बनी बर्फबारी

हिमस्खलन हादसे के तीसरे दिन रेस्क्यू टीमें घटनास्थल पर पहुंचने में कामयाब हो गईं। टीमों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *