Monday, February 26, 2024 at 10:31 PM

मोहन भागवत से रजनीकांत तक…जानें प्राण प्रतिष्ठा में हिस्सा लेने के लिए कौन-कौन अयोध्या रवाना

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भक्तों में खासा उत्साह है। भारत समेत दुनियाभर के लोगों में इस कार्यक्रम को लेकर खुशी है। इस कार्यक्रम में कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत करेंगी। 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत भी शिरकत करेंगे, जिसके लिए आज मोहन भागवत लखनऊ पहुंच चुके हैं। उनका तमाम कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में रजनीकांत करेंगे शिरकत
22 जनवरी को होने वाले अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तमिलनाडु से अभिनेता रजनीकांत और धनुष रवाना हो गए हैं। गौरतलब है कि उन्हें मंदिर ट्रस्ट द्वारा कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था।

अनुपम खेर बोले- लंबे समय से किया था इस दिन का इतंजार
अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए मुंबई से अभिनेता अनुपम खेर अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि हम सभी ने इस दिन का बेसब्री से इंतजार किया था, यह एक बहुत अच्छा अहसास है। साथ ही उन्होंने जय श्री राम का नारा भी लगाया।

अयोध्या के लिए मुंबई से रवाना हुए विवेक ओबरॉय
भारत की जानी-मानी हस्तियों को इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया है। तमाम हस्तियों ने भी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर खुशी जाहिर की। अभिनेता विवेक ओबरॉय भी कल होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं। एयरपोर्ट से जाते वक्त विवेक ओबरॉय ने लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाई।

कल होंगे राम लला के दर्शन- मधुर भंडारकर
फिल्मी जगत के कई लोग अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं। 22 जनवरी को रामलला मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए फिल्ममेकर मुधर भंडारकर भी रवाना हो गए हैं। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मैं अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहा हूं। राम लला के दर्शन करने के लिए मैं खासा उत्साहित हूं। इस दिन का हम कई वर्षों से इंतजार कर रहे हैं।

Check Also

निताशा कौल को लंदन डिपोर्ट करने पर राजनीति तेज; कांग्रेस और भाजपा नेताओं ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

कर्नाटक सरकार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आई भारतीय मूल की ब्रिटिश महिला …