Monday, June 24, 2024 at 8:48 AM

गुजरात की महीसागर नदी में नहाते समय एक ही परिवार के चार लोगों की डूबकर मौत, दो महिलाएं भी शामिल

गुजरात: गुजरात के आनंद जिले में माहीसागर नदी में नहाते समय एक ही परिवार के 4 लोगों की डूबकर मौत हो गई। आनंद जिले की पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि डूबने वालों में 2 महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार शाम को खानपुर गांव के बाहरी इलाके की है। यह क्षेत्र गर्मी के मौसम में पर्यटन के लिहाज से लोगों के लिए काफी पसंदीदा है। गर्मी में यहां आने वाले लोग अक्सर यहां महीसागर नदी में नहाते हैं।

एक सदस्य को बचाने के लिए बाकी तीन भी डूबे

स्थानीय पुलिस ने बताया कि गामडी गांव में एक ही परिवार के चार सदस्य घूमने के लिए आए थे। जब वो नदी में नहा रहे थे तभी परिवार का एक सदस्य डूबने लगा, जिसे बचाने के लिए बाकी तीनों भी गहरे पानी में चले गए और सभी तेज बहाव में बह गए।घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे थे लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और सिर्फ उनके शव ही बरामद हो सके। मृतकों की पहचान सुरेश वाघेला, प्रकाश वाघेला, वेसुबेन सोलंकी और ज्योति वाघेला के रूप में हुई।

2 जून को भी हुआ था हादसा

पुलिस ने बताया कि 2 जून को भी आनंद जिले और लांभवेल गांव के रहने वाले दो लोगों की इसी जगह मौत हो गई। वो लोग भी नहाने गए थे और गहराई का अंदाजा नहीं लगा सके और पानी में डूब गए।

Check Also

बिहू से कमाए पैसे को महिला ने चाय के स्टॉल में किया निवेश; सीएम सरमा बने ग्राहक, ली चाय की चुसकी

गुवाहटी:  असम में एक युवा महिला रिकॉर्ड सेटिंग बिहू प्रदर्शन में कमाए गए पैसे से …